अमरावतीमुख्य समाचार

मवेशियों को चुराकर ले जानेवाले टोली का पर्दाफाश

ग्रामीण एलसीबी टीम की कार्रवाई

अमरावती/दि.१३ – जिले के ग्रामीण इलाकों में बढ रही मवेशियां चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीण अपराध शाखा टीम को चौकन्ना कर दिया है. जिसके चलते ग्रामीण एलसीबी की टीम ने मवेशियों को चुराकर ले जानेवाली टोली का पर्दाफाश किया है.
ग्रामीण एलसीबी की टीम ने गुरुवार को चांदूरबाजार के टीपू सुलतान चौक में रहनेवाले नावेद खान सलीम खान, अब्बास कुरेशी बशीर कुरेशी व अन्य दो लोगों को हिरासत में लिया. इन चोरों ने बेनोडा पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले मांगरूडी, पलसोना व बारगांव से मवेश्यिों को चुराकर ले जाने की बात कबूल की. मवेशियों को चुराकर ले जाने के लिए नावेद खान सलीम खान यह फोरविलर वाहन का उपयोग करता था. आरोपियों के पास से पुलिस ने टाटा एस नंबर एमएच-२७ बीएक्स-२३९५, एक एन्ड्राईड मोबाईल, नगद ४५०० सहित ४ लाख १४ हजार ५०० रुपयों का माल जब्त किया.
यह कार्रवाई ग्रामीण जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीबालाजी एन., अपर पुलिस अधीक्षक शाम घुगे के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में ग्रामीण एलसीबी के पीएसआई सूरज सुसतकर, पुलिस कर्मी दीपक सोनालेकर, युवराज मानमोठे, स्वपनिल तंवर, चेतन दूबे, अमित वानखडे, नीलेश डांगोरे, सायबर सेल के सागर धापड, रितेश वानखडे, चालक कमलेश पाचपोर ने की.

Related Articles

Back to top button