महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

बंद किचन में नमक के साथ दफनाई लाश

शेंदुर लगे दो पत्थर मिले, नरबली का संदेह

* घर मालिक किरायेदार का मकान खोलते ही हुआ दंग
* औरंगाबाद के वालूज की चौकाने वाली सनसनीखेज घटना
औरंगाबाद/ दि.15 – औरंगाबाद के बालूज क्षेत्र में किराये से रहने वाला व्यक्ति पिछले तीन माह से गिरफ्तार था. जब मकान मालिक ने घर खोलकर देखा तो पैरो तले जमीन घिसक गई. रसोई घर में नमक के साथ एक व्यक्ति की लाश दफनाई गई थी. जिस जगह लाश दफनाई थी वहां शेंदुर लगाए दो पत्थर मिले. जिससे नरबली का संदेह व्यक्त किया जा रहा है. यह चौकाने वाली सनसनीखेज घटना उजागर होने के बाद लाश के हाडपिंजर फॉरेसिंक लैब में जांच के लिए भिजवाये है.
बालूज समता कॉलोनी में सूर्यकांत गोरखनाथ शेलके का दो मंजिला मकान है. तल माले पर 7 और उपर के माले पर 3 कमरे बनाये गए हेै. 7 माह पूर्व शेलके ने काकासाहेब भुईगड को तलमाले पर दो कमरे किराये पर रहने के लिए दिये थे. भुईगड उनकी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था, मगर तीन माह पूर्व वह नवरात्रि के लिए गांव जा रहा है, ऐसा बताकर भुईगड परिवार के साथ निकल गया था.
शेलके ने कब आयेंगे, किराया कब देंंगे इस बारे में भुईगड को फोन लगाया, मगर उन्हेें कोई भी जवाब नहीं दिया. उन्होंने भुईगड के गांव में भी पूछताछ करने का प्रयास किया, मगर उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली. इसके कारण उन्होंने उस कमरे का ताला तोडा. मगर दरवाजा खोलते ही उन्हें जोरदार झटका लगा. घर में कोई सामान नहीं था, रसोईघर के ओटे के पास उन्हें जमीन खोदी हुई दिखाई दी. उस जगह शेंदुर लगे दो पत्थर और निबु रखे हुए थे. तब संदेह होने के कारण उन्होंने वहां खुदाई करवाई. कुछ देर बाद वहां प्लॉस्टिक की बडी थैली में नमक के साथ एक मानविय हड्डी का ढाचा मिला, यह देखकर उनके पैरोतले जमीन खिसक गई. उन्होंने तत्काल वालूज पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर हड्डी का ढाचा जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भिजवाया. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button