मुख्य समाचारयवतमाल

बनियान पहनकर मतदान करने पहुंचा उम्मीदवार

बगैर अनुदानित शिक्षकों की संवेदनाए रखने का प्रयास

नेर (यवतमाल) दि १अमरावती विभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में एक उम्मीदवार ने सीधे बनियान पहनकर मतदान केंद्र पर प्रवेश कर सनसनी फैसला दी. नेर के तहसील कार्यालय में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंचे शिक्षक रहनेवाले उम्मीदवार ने अपनी भूमिकाएं लोगों के सामने रखने का प्रयास किया, वहीं बगैर अनुदानित शिक्षकों की संवेदनाएं रखने का प्रयास किया. उम्मीदवार को नाम वाशिम जिले के मानोरा तहसील के कारली निवासी उल्हास पाटिल बताया गया है.
यहां बता दें कि अमरावती शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के लिए मंगलवार को चुनाव लिया गया. इस चुनाव के दौरान उल्हास पाटिल चुनावी केंद्र को निरीक्षण करने के लिए तहसील कार्यालय के केंद्र पर पहुंचे थे. फुलपैंट और बनियान पहनकर पहुंचे उम्मीदवार को देखते हुए प्रशासन में दौडभाग आरंभ हो गई. वहीं देखनेवालों की भीड़ भी जमा हो गई. सरकार का निषेध जताने के लिए चुनाव के दिन बनियान पर रहनकर अपना कर्तव्य निभाने की जानकारी उल्हास पाटिल ने दी.
उन्होंने बताया कि कार्ली के बगैर अनुदानित विद्यालय में कार्यरत रहते समय बीते १७ वर्षों से वेतन नहीं मिला है. वहीं बीते चार वर्षों से अल्प वेतन में काम कर रहे है. बगैर अनुदानित शिक्षकों की समस्याओं को सरकार की पटल पर रखने के बाद भी केवल आश्वासन मिले है. शिक्षकों की समस्याओं को सुलझाने के लिए ही चुनावी मैदान में उतरने की जानकारी उन्होंने दी.

Related Articles

Back to top button