अमरावतीमुख्य समाचार

पीएसआय अहिरे व निजी व्यक्ति पप्पू रावलानी पर मामला दर्ज

  • एंटी करप्शन की जाल में फंसे

  • नकली शराब बनाने के मामले में गिरफ्तारी नहीं करने के लिए मांगी थी दो लाख की रिश्वत

अमरावती/दि.२८ – स्थानीय एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम में शनिवार को गाडगेनगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक गणेश अहिरे और निजी व्यक्ति अशोक उर्फ धनराज रावलानी पर नकली शराब बनाने के मामले में गिरफ्तारी नहीं करने के लिए शिकायतकर्ता से दो लाख रुपयों की रिश्वत मांगने के प्रकरण में अपराध दर्ज किया है और दोनों को हिरासत में लिया गया है.
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अमरावती के शिकायतकर्ता शराबविक्रेता को नकली शराब बनाने के अपराध में गिरफ्तारी नहीं करने को लेकर शिकायतकर्ता से ४ अगस्त को पीएसआई अहिरे व निजी व्यक्ति पप्पू रावलानी ने २ लाख रुपयों की रिश्वत मांगी थी. इसके बाद १ लाख रुपयों में सौदा तय हुआ. जिसके बाद ७ अगस्त को मोर्शी रोड स्थित होटल वाईट कैसल के पास शिकायतकर्ता से १ लाख रुपयों की रिश्वत लेने का प्रयास किया. जिसके बाद आरोपी अशोक रावलानी को कब्जे में लेकर अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई. वहीं इसी मामले में आज एंटी करप्शन ब्यूरों की टीम ने गाडगेनगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक गणेश अहिरे को हिरासत में लेकर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की है.
यह कार्रवाई एंटी करप्शन के पुलिस अधीक्षक विशाल गायकवाड के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक गजानन पडघन, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक श्रीकृष्ण तालन, पुलिस नायक सुनील वर्हाडे, पुलिस कांस्टेबल अभय वाघ, महेंद्र साखरे, चंद्रकांत जनबंधू ने की.
कार्रवाई करने की प्रकिया चल रही
एंटी करप्शन टीम के पुलिस उप अधीक्षक गजानन पडघन ने बताया कि आज गाडग़ेनगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक गणेश अहिरे सहित बाहरी व्यक्ति पप्पू रावलानी को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की प्रक्रिया चल रही है.
मामला रफादफा करने पर कार्रवाई
गाडगेनगर थाना क्षेत्र के वरिष्ठ पीआई मनीष ठाकरे ने बताया कि गाडग़ेनगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक गणेश अहिरे पर मामला रफादफा करने के लिए रिश्वत मांगने पर कार्रवाई की गई है. इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता.

Related Articles

Back to top button