महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सुशांत, दिशा सालियन प्रकरण में आदित्य की कोर्ट में कैवेट

राशीद पठान ने उठा रखी है पूछताछ की मांग

मुंबई/दि.19– अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत और दिशा सालियन मृत्यु प्रकरण में शिवसेना उबाठा नेता आदित्य ठाकरे ने उच्च न्यायालय में दौड लगाई है. ठाकरे की तरफ से कैवेट दाखिल की गई है. ठाकरे की तरफ से कहा गया कि इस संदर्भ में दायर याचिका पर उनका पक्ष सुने बगैर निर्णय न दिया जाए. इस मामले में राशीद खान पठान ने याचिका दायर कर रखी है. जिसमें राजपूत और सालियन की आत्महत्या प्रकरण में आदित्य ठाकरे की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराए जाने की विनंती की गई है.
याचिका में कहा गया कि दिशा सालियन प्रकरण में 8 जून 2020 को दिशा सालियन, आदित्य ठाकरे, राहुल कनाल, सूरज पंचोली, सचिन वाझे, एकता कपूर के मोबाइल लोकेशन जांचे जाए. उस रात यह सभी 100 मिटर के परिसर में एक साथ थे. ऐसे ही 13 व 14 जून को सुशांतसिंह, रिया चक्रवर्ती, आदित्य ठाकरे, अरबाज खान, संदीप सिंह, शौविक चक्रवर्ती इन सभी के मोबाइल लोकेशन जांच जाए व दो दिनों के आसपास के परिसर में आदित्य ठाकरे से संंबंधित सभी सीसीटीवी फुटेज जांच जाए, ऐसी विनंती कोर्ट से की गई है. याचिका न्यायालय में प्रलंबित है.
* ठाकरे के विरुद्ध याचिका के मुद्दे
– आदित्य ठाकरे को ताबे में लेकर सघन जांच की जाए
– सुशांत की मृत्यु के समय आदित्य और रिया चक्रवर्ती के बीच 44 बार फोन पर क्या बातचीत हुई? इसकी फोन रिकाडिंग की जांच की जाए
– सुशांत और दिशा की मृत्यु पर प्रश्न उठाने वाले सभी साक्ष और सबूतों की सघन जांच की जाए
– आदित्य ठाकरे के निकटवर्तीय राहुल कनाल के शिंदे गट में प्रवेश के बाद सुशांत व दिशा प्रकरण की फाइल दोबारा ओपन कर जांच की मांग की गई थी. इस पर भी याचिका से न्यायालय का ध्यान खीचा गया है.

Related Articles

Back to top button