अमरावतीमुख्य समाचार

मुख्य अभियंता का घेराव, फिर भी कार्रवाई जारी

बकाया बिल का भुगतान कर असुविधा टालने की अपील

अमरावती/दि.१३– बकाया बिजली बिल वसूली के लिए महावितरण ने कार्रवाई तेज कर दी है. जिसके चलते शुक्रवार को जवाहर गेट साबनपुरा के कुछ बिजली उपभोक्ताओं ने मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर, अधीक्षक अभियंता दिलीप खानंदे, कार्यकारी अभियंता आनंद काटकर सहित अन्य अधिकारियों पर दबाव लाकर घेराव किया गया. यहीं नहीं तो एक बिजली उपभोक्ता ने स्वयंम के पास रहनेवाली २७ हजार रुपयों की बकाया रकम का भुगतान करने की बजाए आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बावजूद मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर ने कार्रवाई शुरू रखने के निर्देश दिए. इस कार्रवाई में १७ बकायाधारकों की बिजली आपूर्ति भी खंडित की गई.
मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि महावितरण की आर्थिक स्थिति काफी खराब चल रही है. इसीलिए बकाया बिजली बिल का भुगतान कर सहयोग करें.
जिले में अप्रैल २०२० से घरेलू, कर्मशियल व औद्योगिक श्रेणी के ८६ हजार ४६१ ग्राहकों ने एक रुपया भी बिजली बिल ना भरते हुए ७० करोड़ रुपए डूबोए है. महावितरण ने अब तक की कार्रवाई में जिले के १८६५ ग्राहकों पर २ करोड ८७ लाख ५९ हजार रुपयों का बकाया होने से बिजली आपूर्ति खंडित की गई है. नियमित बिजली बिल का भुगतान करनेवाले ग्राहकों की अबाधित सेवा रखने का लक्ष्य महावितरण ने रखा है. इसीलिए महावितरण की कार्रवाई टालने के लिए बिजली बिल का भुगतान कर सहयोग करने का आह्वान किया गया है.

Related Articles

Back to top button