अमरावतीमुख्य समाचार

अर्शद वारसी के संग थिरके परतवाड़ा के नागरिक

मटकी फोड़ने पहुंची गोविंदाओं की टीम

परतवाड़ा,दि.13– युवा स्वाभिमान पार्टी के संस्थापक विधायक रवि राणा व सासंद नवनीत राणा की ओर से आज भव्य पैमाने पर स्थानीय कृषि मंड़ी प्रांगण पर दहीहांडी स्पर्धा का आयोजन किया गया था. जिसमें मुन्ना भाई एमबीबीएस के सर्कीट भाई याने अर्शद वारसी ने पहुंचकर परतवाड़ावासियों के साथ जमकर ठुमके लगाये.
युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा आयोजित इस भव्य दिव्य दहीहांडी स्पर्धा के मंच से उपस्थितों को संबोधित करते हुए अर्शद वारसी ने कहा कि, इतना प्यार देखकर कहीं मैं पागल ना हो जाऊ, परतवाड़ा की जनता मैं अगले साल फिर आऊंगा. आपका यह प्यार देखकर मैं बहुत खुश हुं, आपका यह प्यार देखकर कहीं मैं यहां पर ही न रह जाऊ, फिर आपको रोज परेशान करुंगा. अर्शद वारसी के यह बाते सुनकर यहां उपस्थित नागरिकोें में और अधिक आनंद और उत्साह का माहौल बढ़ गया. गोलमाल, लड़की आंख मारे, मुन्ना भाई के गानों पर अर्शद वारसी ने जमकर नृत्य किया और ठुमके लगाये.
कार्यक्रम को आगे बढाते हुए सासंद नवनीत राणा ने कहा कि, मैं सांसद के तौर पर यहां काम करने में विश्वास रखती हूं. किसी की टांग खिचना, किसे नीचे दिखाना मेरा काम नहीं है. मेरा सबसे पहला फोकस विकासकार्य पर ही है और मेरे बारे में जो लोग कहते है कि, क्या यह सांसद 75 साल के इतिहास में जो नहीं हुआ, क्या वो यह करेगी. तो हां मैं 75 साल के इतिहास को बदलने की क्षमता हमारे द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो के माध्यम से रखती हूं. बहुत जल्द शकुंतला रेल्वे को शुरु कराने के लेकर नवनीत राणा ने कहा कि, जल्द ही आप सभी को शकुंतला शुरु होने के बारे में सरकार की ओर से घोषणा सुनने को मिलेगी. अमरावती में सबसे बड़ा टेक्सटाईल प्रकल्प शुरु किया गया है. 11 हजार रुपये करोड़ के इनवेस्ट से विविध कार्यो का आरंभ किया जायेगा. जिसके वजह से हजारों युवकों को रोजगार के अवसर प्राप्त होगे. मेलघाट में आझादी के इतने सालों के बाद भी जो गांव अंधेरे में है, जिन गांव तक बिजली नहीं पहुंची वहां तक जल्द ही बिजली पहुंचेगी ऐसी बात भी उन्होने कही. किसानों के अच्छे दिन के बारे में भी उन्होंने कहते हुए बताया कि, पहले किसानों के खाते में 6 हजार आते थे उसे हमने बढाकर 12 हजार तक लाया है. दिन-रात 16-16 घंटे काम करते है ताकि लोगों को हर सुविधा, हर विकासकार्य के माध्यम से अच्छा जीवन प्राप्त हो.
अर्शद वारसी को बताते हुए नवनीत राण ने कहा कि, अगले साल जब आप दहीहांडी में आयेंगे तो आपको नागपुर तक नहीं बल्कि सीधे अमरावती विमानतल आने की सुविधा प्राप्त होगी ऐसा काम हम कर रहे है. जल्द ही बेलोरा विमानतल का काम पूर्ण किया जायेगा. स्वास्थ्य सेवा को भी और बढावा मिल पायेगा. इस अवसर पर विविध शालाओं के बच्चों ने देशभक्ती पर गीतों पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया. समाचार लिखे जाने तक जयभोले शिरजगांव कस्बा, शिव तांडव शिरजगांव कस्बा, कालभैरव शिरजगांव कस्बा, बाल साम्राज्य शि.कस्बा, व धामणगांव से देव ग्रुप, प्रभु श्रीराम मंडल आदि गोविंदाओं की टीम ने सलामी देकर दहीहांडी कार्यक्रम आरंभ किया था. इस समय भारी संख्या में लोग यहां उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button