अमरावतीमुख्य समाचार

चार दिन से पानी से वंचित है साईनगर के नागरिक

दस्तुर नगर में जेसीबी ने फोडी पाईप लाईन

अमरावती/प्रतिनिधि दि. 3 -स्थानीय साईनगर परिसर के लोग पिछले चार दिनों से पेयजल से वंचित है. जीवन प्राधिकरण द्वारा की जानेवाली जलापूर्ति पिछले चार दिनों से बंद रहने के कारण लोगों में रोष देखा गया है. आखिर आज मनपा में सभागृह नेता तुषार भारतीय ने जीवन प्राधिकरण के अधिकारी से इस मुद्दे पर चर्चा की तो पता चला कि दस्तुरनगर मिनी बायपास पर रास्ते की दुरूस्ती का काम शुरू है. वहां जेसीबी से रास्ता खोदा जा रहा है. इस कारण वहां मुख्य जलवाहिनी फुटने से साईनगर परिसर में होनेवाली जलापूर्ति बंद है.
उल्लेखनीय है कि १ तारीख को अप्परवर्धा से होनेवाली जलापूर्ति बंद रखी गई है. जिससे २ तारीख को साईनगर व बडनेरा परिसर में जलापूर्ति सुचारू होना आवश्यक था. किंतु दस्तुरनगर में राज्य बांधकाम विभाग द्वारा शुरू किए गये रास्ते के काम के दौरान जेसीबी से सडक खोदने का काम शुरू है. इस दौरान मुख्य वाहिनी फुटने से साईनगर परिसर में होनेवाली जलापूर्ति चार दिन से बंद पडी है. सार्वजनिक लोकनिर्माण विभाग व जीवन प्राधिकरण के बीच समन्वय का अभाव रहने से उसका खामियाजा लोगोंं को भुगतना पड रहा है. गर्मी के दिनों में चार दिन जलापूर्ति बंद रहना यह गंभीर अपराध है. शहर में अब तक सडक कांक्रीटीकरण के काम के दौरान ५ बार पाईप लाईन फुटने की बात निदर्शन में आयी है.

 

Tushar-Bhartiy-Amravati-Mandal

  •  समस्या का निवारण करने शनिवार को बैठक

साईनगर परिसर में पिछले चार दिनों से जलापूर्ति बंद रहने के कारण सभागृह नेता तुषार भारतीय ने आज जीवन प्राधिकरण के अधिकारी के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की. बांधकाम विभाग व जीवन प्राधिकरण के बीच समन्वय का अभाव रहने से दस्तुरनगर में पांचवी बार जेसीबी से पाईप लाईन फुटी है. अधिकारियों के बीच समन्वय का अभाव न रहने का खामियाजा मात्र निरपराध लोगों को भुगतना पड रहा है. इस कारण भाजपा सभागृह नेता तुषार भारतीय ने शनिवार को सुबह ११.३० बजे जीवन प्राधिकरण के कार्यालय में इस मुद्दे पर मीटिंग बुलाई है.

Related Articles

Back to top button