अमरावतीमुख्य समाचार

कोविड नियमों का कडाई से पालन करने शहर पुलिस एक्शन में

सीपी डॉ. आरती सिंह ने जारी किये सख्त दिशानिर्देश

अमरावती प्रतिनिधि/दि.५ – इन दिनों अमरावती शहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार दुबारा बढ रही है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना ही अमरावती शहर में 100 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीज मिलने लगे है. इस बात के मद्देनजर शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने अमरावती शहर में सार्वजनिक स्थानों पर भीडभाड को कम करने और कोविड प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करने हेतु सख्त दिशानिर्देश जारी किये है. जिसके तहत अब अमरावती शहर में एक बार फिर पहले की तरह पुलिस द्वारा अभियान चलाया जायेगा.
उल्लेखनीय है कि, इन दिनों शहर की सडकों पर जबर्दस्त भीडभाड का आलम है और लोगबाग बिना मास्क पहने ही अपने घरों से बाहर निकल रहे है. इसी तरह शहर में सार्वजनिक स्थानों पर भी लोगोें का अच्छाखासा जमावडा है. साथ ही अमरावती व बडनेरा रेल्वे स्टेशन की आरक्षण खिडकियोें पर भी लोगबाग सोशल डिस्टंसिंग के नियमों का पालन नहीं कर रहे. ऐसे में विगत लंबे समय से यह अंदेशा जताया जा रहा था कि, कोरोना संक्रमण एक बार फिर फैल सकता है और अब जब वाकई कोरोना का संक्रमण फैलने लगा है, तो शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने शहर में भीडभाड को नियंत्रित करने और सभी शहर वासियों से कोविड प्रतिबंधात्मक नियमोें का पालन करवाने हेतु अभियान छेडने का निर्देश जारी किया है.
इस संदर्भ में सीपी डॉ. आरती सिंह ने दैनिक अमरावती मंडल से बात करते हुए बताया कि, लॉकडाउन काल के दौरान जिस तरह से लोगोें ने अनुशासन का पालन किया, उसी तरह के अनुशासन का अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान भी पालन किया जाना बेहद जरूरी है. लेकिन इन दिनों लोगबाग कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर काफी हद तक लापरवाह हो गये है. यहीं वजह है कि, एक बार फिर कोरोना का संक्रमण पांव पसार रहा है. ऐसे में स्थिति को नियंत्रित करने हेतु बेहद जरूरी है कि, कोविड प्रतिबंधात्मक उपायों का अनिवार्य तौर पर पालन किया जाये. अत: सभी शहरवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शहर पुलिस द्वारा एक बार फिर अभियान चलाया जायेगा. जिसमें शहर की सडकों पर बिना मास्क पहने निकलनेवाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी और सार्वजनिक स्थानों पर भीडभाड नहीं होने दी जायेगी.

Related Articles

Back to top button