मुख्य समाचार

शहर के नल उगल रहे गंदगी युक्त मटमैला पानी

प्रहारियों ने मजीप्रा के अधिकारियों को पिलाया बिसलेरी का पानी

शहर प्रमुख बंटी रामटेके ने तीन दिन बाद गंदा पानी पिलाने की दी चेतावनी
अमरावती-/ दि. 22 शहर के विभिन्न क्षेत्रों में महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के नल गंदगी युक्त मटमैला पानी उगल रहे हेै. जिससे शहरवासियों के स्वास्थ्य खतरे में हैं. कई बीमारियां जकडने का खतरा बना हुआ है. स्वच्छ पानी उपलब्ध करानी की मांग को लेकर प्रहार जनशक्ति पक्ष के पदाधिकारी परिसरवासियोें के साथ मजीप्रा कार्यालय में जा धमके. प्रहारियों ने मटमैले पानी की जगह अधिकारियों को बिसलेरी का शुध्द पानी पिलाया और शहर प्रमुख बंटी रामटेके ने अगर तीन दिन के अंदर यह समस्या समाप्त नहीं हुई तो मजीप्रा के अधिकारियों को वहीं गंदा पानी पिलाया जाएगा, ऐसी चेतावनी दी.
प्रहार जनशक्ति पक्ष के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने परिसर के लोगों के साथ महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के कार्यालय में दस्तक देते हुए उपस्थित अधिकारी को समस्या से अवगत कराकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में उन्होंने बताया कि, पिछले कई दिनों से अमरावती शहर के पीने के पानी के नल से गंदगीयुक्त मटमैला पानी निकल रहा हेै. वह पानी पीने की वजह से किडनी स्टोन, डायरिया, कॉलरा जैसी गंभीर बिमारियां जकड रही है. उन्होंने बताया कि, हाल ही में धारणी क्षेत्र के दो गांव में भी इसी तरह का पानी पीने की वजह से गांव के लोग गंभीर बीमारी की चपेट में आये थे. यह मामला पूरीे राज्यभर में गुंजा. अब अमरावती में भी मजीप्रा की लापरवाही की वजह से वहीं स्थिति निर्माण होने जा रही है. मेलघाट जैसी स्थिति अमरावती में निर्माण न होने पाये, इस बात का ध्यान रखते हुए इस गंभीर समस्या पर विशेष ध्यान दें.
साथ ही शहर को गंदगी युक्त पानी पिलाने वाले मजीप्रा के अधिकारियों को बिसलेरी का शुध्द पानी पिलाकर उनकी लापरवाही का विरोध दर्शाया. इस दौरान प्रहार के महानगर प्रमुख बंटी रामटेके ने तीन दिन में इस समस्या का स्थायी हल निकाले अन्यथा प्रहार की स्टाईल में तीव्र आंदोलन करते हुए वहीं गंदा पानी संबंधित अधिकारियों को पिलाया जाएगा, ऐसी चेतावनी दी. ज्ञापन सौंपते समय प्रहार के शहर प्रमुख बंटी रामटेके, संपर्क प्रमुख गोलू पाटील, जिला महासचिव अकबर भाई, शहर संगठक मंगेश कविटकर, शहर संगठक श्यामभाऊ इंगले, शहर महासचिव अभिजित गोंडाणे, युवक आघाडी प्रमुख श्याम कथे, विद्यार्थी संगठना शहर प्रमुख वृषभ मोहोड, शहर सचिव रोशन देशमुख, विदर्भ प्रमुख विद्यार्थी संगठना सूरज सुरडकर, रावसाहेब गोंडाणे, विक्रम जाधव, अजय तायडे, नंदू वानखडे, कुणाल खंडारे, उमेश मेश्राम, योगेश कावरे, विशाल ठाकुर, आकाश जगदाले, शेषराव धुले समेत अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button