अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

सना के मोबाइल में 50 लोगों की क्लीप्स

नागपुर की भाजपा नेता का हत्या प्रकरण

नागपुर/दि.22- हत्या की गई भाजपा नेत्री सना खान के मोबाइल फोन में नागपुर, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के 50 से अधिक लोगों के वीडियो क्लीप्स थे. यह खुलासा कमलेश पटेल ने पुलिस पूछताछ में किया. पटेल को सना खान हत्या प्रकरण में पुलिस ने सोमवार को दबोचा. वह हत्याकांड में पहले ही धरे गए आरोपी धीरेंद्र यादव का खास सहयोगी होने का दावा पुलिस ने किया है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रकरण के मुख्य आरोपी पप्पू उर्फ अमित साहू ने सना के तीन फोन 2 अगस्त को सना की हत्या के पश्चात धीरेंद्र यादव को दिए थे. धीरेंद्र ने वह फोन कमलेश पटेल को सौंपे थे. पटेल जबलपुर का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि कमलेश ने दो फोन नदी में फेंक दिए. एक फोन जबलपुर के मंदिर की दीवार में छिपाकर रखा है. पटेल के बयान के आधार पर पुलिस ने कहा कि इन तीनों फोन में 50 से अधिक लोगों के वीडीओ थे.
भाजपा अल्पसंख्यक सेल की पदाधिकारी अवस्थीनगर निवासी 34 साल की सना खान का आरोपी पप्पू साहू हनी ट्रैप में उपयोग कर रहा था. पिछले तीन वर्ष से सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाते हुए आरोपियों ने खूब पैसा जमा किया था. यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपियों के गिरोह ने सिवनी के विधि महाविद्यालय के प्राध्यापक से 10 लाख रुपए की फिरौती वसूली थी. वाराणसी का भी एक शख्स इस गिरोह का शिकार बना. नागपुर के चार दर्जन से अधिक लोगों को इस टोली ने अपना निशाना बनाया और उनसे लाखों रुपए वसूलने का दावा पुलिस जांच टीम ने किया है. जिसके बाद प्रकरण में दंड संहिता की संबंधित धाराएं बढ़ा दी गई है.
बता दें कि सना खान को उसके भागीदार पप्पू ने गत 2 अगस्त को ही मार डाला. दोनों के बीच संबंध दिनोंदिन खराब होते चले गए थे. पप्पू को सना पर शक हो गया था. दोनों के बीच गत 1 अगस्त को हुए वीडीओ कॉल दौरान झगड़े के बाद मामला बिगड़ गया. मानकापुर पुलिस अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. आज आरोपियों को कस्टडी रिमांड के लिए फिर कोर्ट में प्रस्तुत किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button