महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीएम शिंदे और ठाकरे की गुप्त भेंट का खंडन

स्वयं मुख्यमंत्री ने कहा- तेजस, रश्मीताई से नहीं मिला

मुंबई/दि.6- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना उबाठा पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी और पुत्र तेजस से गुप्त भेंट करने की खबर को खारिज किया है. स्वयं मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई. इस बारे में खबरें निराधार है.
राज्य में सत्ता संघर्ष पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय अगले सप्ताह आ सकता है. उसमे 2 मई को राकांपा प्रमुख शरद पवार ने पक्षाध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने की घोषणा की. इन सबके बीच खबरें आई कि 2 मई को तड़के एकनाथ शिंदे ने रश्मी ठाकरे तथा तेजस ठाकरे से भेंट की है.
मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इस मुलाकात के समाचार को खारिज किया. उन्होंने खुद स्पष्टीकरण दिया कि श्रीमती रश्मी ठाकरे और उनके चिरंजीव से मेरी मुलाकात के समाचार कुछ चैनल प्रसारित कर रहे हैं. यह सब खबरें निराधार है. ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है.
सीएम के बेटे सांसद श्रीकांत शिंदे ने भी इस बारे में ट्वीट किया है. यह खबर बेबुनियाद और सरासर झूठी होने की बात उन्होंने की. यह भी कहा कि लोगों में संभ्रम निर्माण करने के लिए ऐसे समाचार प्रसारित किए जाते हैं. मीडिया को उसकी सच्चाई की पड़ताल करनी चाहिए. नाहक खलबली मचाने झूठे समाचार प्रसिद्ध या प्रसारित करना मीडिया से अपेक्षित नहीं है.

Related Articles

Back to top button