महाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीएम ठाकरे ने बंधाया कल्पिता पिंपले का ढांढस

आरोपी पर कडी कार्रवाई करने की बात कही

ठाणे/दि.३ – विगत दिनों ठाणे मनपा क्षेत्र अंतर्गत अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई जारी रहते समय एक फल विक्रेता ने ठाणे मनपा के अधिकारी कल्पिता पिंपले पर धारदार हथियार से हमला किया था. जिसमें कल्पिता पिंपले की तीन उंगलिया कट गई थी और अपने इलाज हेतु अस्पताल में भरती कराया गया. जहां पर महापौर नरेश म्हस्के ने कल्पिता पिंपले से मुलाकात करने के साथ ही उनकी बात सीधे मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से करवायी. इस समय सीएम उध्दव ठाकरे ने कल्पिता पिंपले की तबियत का हालचाल जानने के साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि, आरोपी के खिलाफ जल्द कडी कार्रवाई की जायेगी और उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है.
वहीं सीएम उध्दव ठाकरे ने ठाणे मनपा आयुक्त विपीन शर्मा को निर्देश दिये कि, अतिक्रमण विभाग की कार्रवाई को और अधिक जोर-शोर से जारी रखा जाये तथा दुबारा ऐसी घटना घटित न हो, इसका ख्याल रखा जाये.
सीएम उध्दव ठाकरे से बात होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कल्पिता पिंपले ने कहा कि, सीएम उध्दव ठाकरे का फोन आने की वजह से उन्हें नैतिक साहस मिला है और भले ही इस हमले में उनका व्यक्तिगत नुकसान हुआ है, किंतु इलाज के बाद ठीक होकर वे जल्द ही एक बार फिर अपने कर्तव्य को पहले की तरह निभायेगी.

Related Articles

Back to top button