अमरावतीमुख्य समाचार

विदेशोें में है सीएम उध्दव ठाकरे का काला पैसा

  •  विधायक रवि राणा ने लगाया गंभीर आरोप

  •  विदेशों में होटल व घर जैसी संपत्तियों में है ठाकरे का निवेश

  •  ईडी व सीबीआई को सौपेंगे सबूत

अमरावती/प्रतिनिधि दि.23 – जिले की सांसद नवनीत राणा को जातिवैधता प्रमाणपत्र मामले में गत रोज सुप्रीम कोर्ट की ओर से काफी राहत मिली. जब सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश पर अंतिम फैसले तक स्थगनादेश दिया. इसके पश्चात सांसद नवनीत राणा तथा उनके पति व विधायक रवि राणा ने एक न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, सीएम उध्दव ठाकरे ने विदेशों में अपना काला पैसा छिपाकर रखा है और उन्होंने कई देशों में होटल व घर जैसी संपत्तियों में निवेश भी कर रखा है. विधायक रवि राणा द्वारा लगाये गये इस आरोप के चलते समूचे राज्य में जबर्दस्त हडकंप मचा हुआ है.
विधायक रवि राणा ने दावा किया कि, उनके पास सीएम उध्दव ठाकरे की काली कमाई के तमाम सबूत मौजूद है और वे जल्द ही वे तमाम सबूत ईडी व सीबीआई को सौंपेंगे. इस समय सांसद नवनीत राणा ने भी आरोप लगाया कि, सीएम उध्दव ठाकरे की शह पर ही उन्हें बेवजह के मामलों में अटकाने का प्रयास किया जा रहा है और शिवसेना की ओर से एक महिला की आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है. सांसद नवनीत राणा के मुताबिक उनके प्रतिस्पर्धि व पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल विगत लोकसभा चुनाव में हुई अपनी हार को अब तक पचा नहीं पाये है. जिसकी वजह से उन्हें जानबूझकर तकलीफ दी जा रही है, ऐसा आरोप भी सांसद नवनीत राणा द्वारा लगाया गया है.
सांसद नवनीत राणा की जाति वैधता प्रमाणपत्र का विषय अब आगे बढते हुए सीएम उध्दव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाने तक पहुंच गया है. इस पर शिवसेना नेताओं की ओर से क्या जवाब दिया जाता है, अब सभी की निगाहें इस ओर लगी हुई है.

Related Articles

Back to top button