अमरावतीमुख्य समाचार

सीएम कौन, शिंदे-फडणवीस दोनों मान्य

दीपक केसरकर का बड़ा बयान

मुंबई दि.29– शिंदे शिवसेना के प्रवक्ता और राज्य सरकार के शालेय शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने बड़ा ही महत्वपूर्ण वक्तव्य किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में लड़े जाने की बात देवेंद्र फडणवीस ने स्पष्ट कर दी है. चुनाव के बाद कोई परिवर्तन होगा तो वह दोनों नेता मिलकर तय कर लेंगे. हमें तो दोनों का नेतृत्व और निर्णय मान्य है.
फडणवीस ने एक निजी समाचार चैनल से भेंटवार्ता में कहा कि चुनाव बाद महाराष्ट्र के सीएम पद पर कौन विराजित होगा, इस सवाल के जवाब में कहा था कि भाजपा संसदीय बोर्ड इसका निर्णय करेगा. ऐसा कहा था. जिससे प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गई. इस बारे में पूछे जाने पर केसरकर ने उक्त प्रतिक्रिया दी. केसरकर ने यह भी कहा कि चुनाव के बाद नया करार भी हो सकता है. यह भी हो सकता है कि कुछ समय वे रहे,कुछ समय यह रहे.
केसरकर ने रहस्य खोला कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से भी ऐसा ही अनुरोध किया था. मुख्यमंत्री ठाकरे ही रहे, किन्तु भाजपा से गठजोड़ करें. क्योंकि यह गठजोड़ नेचरल है. मविआ की यूति महाराष्ट्र के हित में नहीं. आप देखेंगे कि मविआ खत्म हुई और महाराष्ट्र ने विकास की उड़ान भरी. प्रत्येक जगह सड़क आदि के काम चल रहे हैं. विकास प्रकल्पों ने गति पकड़ी है. मेट्रो के काम शुरु है. महाराष्ट्र में ग्रोथ इंजिन काम से लगा है.

Related Articles

Back to top button