अमरावतीमुख्य समाचार

जिलाधीश व निगमायुक्त उतरे ‘ऑन रोड’

 सुबह 11 बजे के बाद समूचे शहर का किया दौरा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – संचारबंदी काल के दौरान जीवनावश्यक वस्तुओं के खुले रहने का समय घटाये जाने का निर्णय बुधवार से अमल में लाया गया. जिसके तहत जीवनावश्यक वस्तुओं की सभी दुकाने सुबह 7 से 11 बजे तक 4 घंटे तक ही खुली रही. पश्चात पुलिस एवं मनपा के स्वास्थ्य पथकों द्वारा सभी दुकानों को बंद कराना शुरू किया गया. इसके साथ ही संचारबंदी में छूट का समय खत्म होते ही जिलाधीश शैलेश नवाल व मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने शहर के विभिन्न इलाकों का दौरा किया और संचारबंदी के हालात का जायजा लिया.
इस समय दोनों अधिकारियों ने जगह-जगह पर तैनात मनपा व पुलिस पथकों से भी चर्चा करते हुए उन्हें आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये. साथ ही संचारबंदी काल के दौरान बिना वजह व बिना मास्क लगाये सडकों पर घुमनेवाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये.\

  • पठान चौक परिसर का भी लिया जायजा

समूचे शहर का दौरा करने के साथ ही जिलाधीश शैलेश नवाल व निगमायुक्त प्रशांत रोडे ने पठान चौक परिसर का भी संयुक्त दौरा किया और इस परिसर में दुकाने बंद है अथवा नहीं, इसकी जांच करते हुए इस परिसर में स्थित मेडिकल स्टोर संचालकों के साथ चर्चा की. इस समय पठान चौक परिसर में सडकों पर बेवजह घुम रहे लोगों की मनपा के स्वास्थ्य पथक की ओर से रैपीड एंटीजन टेस्ट की जा रही थी. इस काम का जिलाधीश शैलेश नवाल व निगमायुक्त प्रशांत रोडे ने जायजा लिया. साथ ही परिसर में तैनात मनपा व पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये.

Related Articles

Back to top button