अमरावतीमुख्य समाचार

जिलाधीश नवाल व निगमायुक्त रोडे उतरे ‘ऑन रोड’

  •  शहर के विभिन्न चौक-चौराहों व इलाकों का किया दौरा

  •  प्रतिबंधात्मक नियमोें का उल्लंघन करनेवालों पर सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.16 – जिलाधीश शैलेश नवाल तथा मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे द्वारा शुक्रवार की दोपहर शहर के विभिन्न इलाकों तथा चौक-चौराहों का दौरा किया गया. जिसके तहत सभी स्थानों पर प्रतिबंधात्मक नियमों का पालन करवाने हेतु तैनात पथकों तथा अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये गये.
बता दें कि, इस समय अमरावती शहर में कोविड संक्रमण की स्थिति को नियंत्रित करने हेतु संचारबंदी लागू करने के साथ ही प्रतिबंधात्मक नियमों पर भी अमल किया जा रहा है. किंतु कई स्थानों पर नागरिकों द्वारा नियमों का उल्लंघन किये जाने के मामले सामने आ रहे है. ऐसे में प्रशासन द्वारा संबंधितों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जा रही है. जिसके तहत सभी चौक-चौराहों पर कडा पुलिस बंदोबस्त लगाने के साथ ही मनपा पथक द्वारा मोबाईल वैन के जरिये सडकों पर घूमनेवाले लोगों की कोविड टेस्ट भी की जा रही है. इस काम का जायजा लेने हेतु शुक्रवार की दोपहर जिलाधीश शैलेश नवाल अपने साथ निगमायुक्त प्रशांत रोडे को लेकर समूचे शहर का दौरा करने निकले.
इस समय जिलाधीश नवाल ने मनपा के स्वास्थ्य पथक द्वारा मोबाईल हेल्थ वैन के जरिये शहर की सडकों पर बिना वजह घूमनेवाले लोगों की स्वास्थ्य जांच करने हेतु शुरू किये गये उपक्रम की सराहना की. साथ ही निगमायुक्त प्रशांत रोडे से कहा कि, ऐसी मोबाईल वैन की संख्या को बढाया जाये तथा यह मोबाईल वैन हर एक घंटे में अपना स्थान बदल ले और शहर के विभिन्न इलाकों में सडकों पर घूमनेवाले लोगों की कोविड टेस्ट करायी जाये. साथ ही जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजीटीव आती है, उन्हें तुरंत कोविड अस्पताल में भरती करने हेतु भिजवाया जाये. जिलाधीश नवाल व निगमायुक्त रोडे ने राजापेठ, राजकमल, श्याम चौक, जयस्तंभ चौक, चित्रा चौक व इतवारा बाजार परिसर का दौरा किया. साथ ही इन सभी स्थानों पर तैनात पुलिस व मनपा पथकों को निर्देश दिये कि, सडकों पर बिना मास्क पहने घूमनेवाले लोगों के खिलाफ बेहद सख्त कार्रवाई की जाये.

Related Articles

Back to top button