अमरावतीमुख्य समाचार

जिलाधीश नवाल ने दी मनपा के होम आयसोलेशन वॉर रूम को भेट

कई मरीजों से भी टेलीफोन व मोबाईल पर साधा संवाद

अमरावती प्रतिनिधि/दि.११ – जिलाधीश शैलेश नवाल ने गुरूवार को मनपा के सुदामकाका देशमुख सभागार में शुरू किये गये होम आयसोलेशन व्यवस्थापन कक्ष को भेट देते हुए वहां से कई मरीजों के साथ टेलीफोन व मोबाईल के जरिये संवाद भी साधा. इस अवसर पर मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे तथा उपायुक्त रवि पवार भी उपस्थित थे.
जिलाधीश नवाल ने इस कक्ष के जरिये मरीजों के साथ किये जानेवाले संवाद और कार्य पध्दति के बारे में जानकारी ली. साथ ही कहा कि, जिन मरीजों द्वारा होम आयसोलेशन के नियमों का कडाई के साथ पालन किया जा रहा है, ऐसे मरीजों के घरों का चित्रीकरण करते हुए उसी आधार पर अन्यों से भी नियमों का पालन करवाया जाना चाहिए. इस समय इस कक्ष में कार्यरत शिक्षक कर्मियों से भी बातचीत करते हुए जिलाधीश नवाल ने आवश्यक मार्गदर्शन किया. साथ ही इस समय मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने भी व्यवस्थापन कक्ष में चलनेवाले कामकाज में सुधार करने हेतु आवश्यक दिशानिर्देश दिये.
बता दें कि इस कक्ष में रोजाना सुबह 10 से शाम 5 बजे तक और शाम 5 से रात 11 बजे तक दो शिफ्ट में शिक्षकों सहित अन्य कर्मचारी कार्य करते है और इस कक्ष का हेल्पलाईन नंबर 8408816166 है. जहां पर सहायता हेतु होम आयसोलेशनवाले मरीजों द्वारा संपर्क किया जा सकता है. साथ ही इस कक्ष के जरिये होम आयसोलेशनवाले मरीजों से संपर्क करते हुए उन्हें स्वावस्थ्य के संदर्भ में मार्गदर्शन किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button