अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक कडू के दावे से खलबली

प्रदेश में फिर राजनीतिक भूकंप !

२५ विधायक पाला बदलेंगे
मुंबई/ दि.१०-अगले १५ दिनो में महाविकास आघाडी के २०-२५ विधायक विद्रोह कर शिंदे गट-भाजपा में शामील होंगे. यह दावा प्रहार के सर्वेसर्वा एवम विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने किया. जिससे राजनीतिक हलको में उन विधायको को लेकर चर्चा तथा कयास शुरू हो गये है. कडू ने यह बयान गुरूवार को दिया. यह भी याद दिला दे की, सिर्फ सप्ताहभर पहले कडू ने शिंदे -फडणवीस सरकार को मंत्रीमंडल विस्तार के मुद्दे पर चेतावनी दी थी.
कडू ने कहा कि, शिंदे सरकार गिरने का कोई कारण नही है. सरकार बहुमत नही तो सुपर बहुमत में है. २०-२५ विधायक इधर-उधर हुये तो भी अपनी सरकार कार्यकाल पुर्ण करेगी. अन्य दलो से कुछ विधायक हमारी तरफ आएंगे. कडू ने कहा कि, मंत्रीमंडल विस्तार कोर्ट के आदेश और विधायको के इधर आने के कारण प्रलंबित हो रहा है. १०-१५ विधायक फूटने की संभावना है. अगले पखवाडे भर में बजट सत्र से पहले ही विधायको का पाला बदल हो सकता है. ठाकरे गट के पास अभी विधायक ही नही बचे. इससे अन्य दलो के विधायक हमारी ओर आने का दावा कडू ने किया.
आदित्य ठाकरे का बचपना
कडू ने सेना नेता आदित्य ठाकरे द्वारा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को चुनाव की चुनौती देना बचपना बताया. कडू ने कहा कि, जब विधानसभा चुनाव घोषीत होंगे तब ललकारा जाना चाहीए. आदित्य ठाकरे को चुनाव लडने की खुमख्ाुमी है तो एकनाथ शिंदे के निर्वाचन क्षेत्र में जाकर चुनाव लडे. वह उचित रहेंगा.

Related Articles

Back to top button