बुलढाणामुख्य समाचार

कांग्रेस पार्षद की सदन में अभियंता से मारपीट व गालीगलौज

  •  मलकापुर नगर परिषद की घटना

  •  आरोपी पार्षद के खिलाफ अपराध दर्ज

बुलडाणा/प्रतिनिधि दि.26 – जिले के मलकापुर में प्रभाग के जलवाहिनी प्रस्ताव के मसले को लेकर कांग्रेस के नगरसेवक सनाउल्ला जमादार ने जलापूर्ति अभियंता निनाद आचार्य के साथ सवाल-जवाब करते समय गालीगलौज और मारपीट भी की. यह घटना मंगलवार की दोपहर पालिका के सभागृह में घटित हुई. पश्चात अभियंता आचार्य की शिकायत पर पार्षद जमादार के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में विविध धाराओें के तहत अपराध दर्ज किया गया.
जानकारी के मुताबिक मलकापुर नगर पालिका की स्थायी समिती की बैठक खत्म होने के बाद पदाधिकारियों व कर्मचारियोें के बीच सालीपुरा प्रभाग की जलवाहिनी को लेकर चर्चा चल रही थी. इस समय स्थायी समिती सदस्य रहनेवाले सनाउल्ला जमादार ने अभियंता निनाद आचार्य से कहा कि, जलवाहिनी का काम पूर्ण हो गया है, ऐसा प्रस्ताव तैयार करके भेज दो, जिस पर आचार्य ने कहा कि, अभी यह काम पूरा नहीं हुआ है. ऐसे में वे यह प्रस्ताव नहीं भेज सकते. जिस पर पार्षद जमादार ने आचार्य के साथ गालीगलौज करते हुए उनके शर्ट की कॉलर पकडकर खींचतान की. साथ ही उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें घायल भी किया. इसके बाद निनाद आचार्य से सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज की और मेडिकल जांच में पता चला कि, आचार्य के कान के अंदरूनी हिस्से में चोट पहुंची है. जिसके आधार पर जमादार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया.

  • कर्मचारियों ने दिखाई एकजूटता

पार्षद सनाउल्ला जमादार द्वारा अभियंता आचार्य के साथ मारपीट किये जाने की वजह से मलकापुर नगर पालिका में काफी खलबली मच गयी और इस घटना का निषेध करते हुए पालिका के सभी कर्मचारी शहर पुलिस स्टेशन पहुंचे. इस बीच नगराध्यक्ष सहित जलापूर्ति सभापति अनिल गांधी ने इस मामले को आपस में ही निपटाने का प्रयास किया. किंतु कर्मचारियों की एकजूटता के सामने यह प्रयास नाकाम रहा. जिसकी वजह से पार्षद सनाउल्ला जमादार के खिलाफ अपराध दर्ज करने की कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button