अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आतंकी कसाब का पक्ष ले रहे कांग्रेस नेता

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

* वडेट्टीवार के बयान को लेकर लिया आडे हाथ
अहमदनगर/दि.7 – इस समय कांग्रेस की बी टीम एक्टीव हो गई है और कांग्रेस के लिए सीमा पार से ट्वीट किये जा रहे है. जिसके बदले में कांग्रेस के नेता पाकिस्तान को आतंकी हमले के मामले में क्लीनचीट देने का काम कर रहे है. पूरी दुनिया जानती है कि, मुंबई में हुआ 26/11 का हमला पाकिस्तान ने किया था और हमारे निर्दोष नागरिकों की हत्या करने के साथ ही हमारे जवानों को पाकिस्तान से आये आतंकवादियों ने शहीद किया था. अदालत ने भी इसे लेकर अपना निर्णय दिया है और पाकिस्तान ने भी अपनी जमीन से यह आतंकवादी हमला होने की बात स्वीकार की है. साथ ही आतंकवादियों के बीच हुई बातचीत के फोन टेप रिकॉर्ड भी उपलब्ध है. लेकिन इसके बावजूद भी कांग्रेस के नेता अब तक उन आतंकवादियों के निर्देष रहने के प्रमाणपत्र बांट रहे है. ऐसे में 26/11 को हुए आतंकवादी हमले के संदर्भ में कांग्रेस नेताओं के बयानों को बेहद खतरनाक माना जाना चाहिए. क्योंकि अब कांग्रेस के नेता अजमल कसाब नामक आतंकवादी का पक्ष लेने लगे है.
अहमदनगर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ. सुजय विखे पाटिल तथा शिर्डी संसदीय क्षेत्र के शिवसेना प्रत्याशी सदाशिवराव लोखंडे के प्रचार हेतु आयोजित जनसभा में उपरोक्त विचार व्यक्त करने के साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस नेता तथा राज्य के नेता प्रतिपक्ष रहने वाले विजय वडेट्टीवार द्वारा दिया गया बयान मुंबई हमले में मारे गये सभी निर्दोष नागरिकों तथा उस हमले में शहीद हुए मारे सभी जवानों का अपमान है. लेकिन तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस अपने सबसे नीचले स्तर पर पहुंच गई है. अत: कांग्रेस को महाराष्ट्र में एक भी सीट नहीं मिलना चाहिए.
इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, कांगे्रस और उनके सहयोगी दल आरक्षण को खत्म करने के लिए एक बेहद खतरनाक खेल खेल रहे है. जिसके बारे में उन्होंने काफी पहले ही आगाह कर दिया था और अब जेल से बाहर आये इंडिया गठबंधन के एक बडे नेता ने खुद ही इस खेल से पर्दा उठाते हुए सबको बता दिया है कि, यदि इंडिया गठबंधन की सरकार सत्ता में आती है, तो एससी, एसटी, एनटी व ओबीसी समाज हेतु रहने वाला आरक्षण पूरी तरह से निकालकर मुस्लिम समाज के लिए लागू कर दिया जाएगा. इस तरह से केवल अपने मतदाताओं को खुश करने का प्रयास इंडिया गठबंधन के नेताओं द्वारा किया जा रहा है. साथ ही जो काम करने से संविधान निर्माता डॉ. बाबासाहब आंबेडकर ने मना किया था, वहीं काम इंडिया गठबंधन के नेता करने वाले है और वे लोग भाजपा पर संविधान बदलने का प्रयास का आरोप लगाते है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, यह चुनाव संतुष्टिकरण और तुष्टिकरण के बीच है. जिसमें एनडीए अपनी मेहनत के जरिए समाज के सभी वर्गों को संतुष्ट करने का प्रयास कर रहा है. वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के नेता समाज के विशिष्ट वर्ग का तुष्टिकरण करने में ही जुटे हुए है. जिसके लिए कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों द्वारा अपने घोषणापत्र में तमाम तरह के झुठे वादें व भ्रामक आश्वासन दिये गये है.

Related Articles

Back to top button