महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

नाशिक में कांगे्रस को झटका, तांबे ने पीछे ली उम्मीदवारी

बेटे को उतारा मैदान में,भाजपा से मांगा सपोट

नाशिक/दि.12 – नाशिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस की फजीहत करते हुए सुधीर तांबे ने अपनी उम्मीदवारी पीछे ले ली और ऐन समय पर पुत्र सत्यजीत तांबे को निर्दलीय के रुप में विधान परिषद हेतु मैदान में उतार दिया. उन्होंने यह भी कहा कि, वे बेटे के लिए कांगे्रस से एबी फार्म हेतु प्रत्यन कर रहे हैं. दोपहर 3 बजे तक भाजपा ने भी अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया था. फलस्वरुप नाशिक संभागायुक्त कार्यालय में बडा सस्पेंस हो गया था. कहा जा रहा है कि तांबे परिवार ने बडा खेल कर दिया हैं. भाजपा और कांगे्रस दोनों को ही नाराज न करते हुए सत्यजीत तांबे विजयी उम्मीदवार होने की स्थिति यहां हो गई हैं.
कांग्रेस ने लगातार तीन बार स्नातक निर्वाचन क्षेत्र का नेतृत्व करनेवाले सुधीर तांबे को उम्मीदवारी घोषित की थी. भाजपा ने अपने पत्ते नहीं खोले थे. भाजपा सत्यजीत तांबे को उम्मीदवार बना रही थी. प्रदेश के अन्य चार वीप क्षेत्रों में भाजपा ने चित्र स्पष्ट कर दिया था. नाशिक को लेकर सस्पेंस था. उसमें तांबे परिवार ने सभी को चौका दिया. सुधीर तांबे ने कहा कि, उन्होंने शिक्षक, स्नातक और डॉक्टर्स का प्रतिनिधित्व किया हैं. उन्होंने कहा कि, युवा नेतृत्व हैं. कांग्रेस ने युवकों को अवसर दिए है, इसलिए उनके स्थान पर सत्यजीत तांबे प्रत्याशी होंगे. सत्यजीत को कांग्रेस से एबी फार्म नहीं मिला है पर उन्होंने नामांकन दाखिल कर दिया है. सत्यजीत तांबे ने संयमित प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, वें सीधे देवेंद्र फडणवीस से समर्थन हेतु विनती करेंगे.
नाशिक निर्वाचन क्षेत्र में फिक्सिंग होने की चर्चा ने जोर पकड लिया हैं. भाजपा व्दारा ऐन समय तक प्रत्याशी नहीं दिया गया. सुधीर तांबे ने कांगे्रस की उम्मीदवारी नहीं ली. सत्यजीत तांबे निर्दलीय के रुप में कायम रहे जिससे बडा खेल हो गया.

Related Articles

Back to top button