अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक रवि राणा व सचिन भेंडे निर्दोष बरी

 मनपा अधिकारी कुत्तरमारे के साथ की थी मारपीट

  • सरकारी कामकाज में बाधा डालने को लेकर हुए थे नामजद

अमरावती/प्रतिनिधि दि.21 – वर्ष 2017 में मनपा के तत्कालीन भूमि निरीक्षक सहायक संचालक गणेश किसन कुत्तरमारे से मारपीट करते हुए सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने के मामले को लेकर नामजद किये गये बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा तथा युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारी सचिन भेंडे को स्थानीय जिला व सत्र न्यायाधीश (क्रमांक 1) एस. एस. अडकर की अदालत ने दोषमुक्त करार देते हुए बाइज्जत बरी कर दिया.
इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मनपा के तत्कालीन सहायक संचालक (भुमि निरीक्षक) गणेश किसन कुत्तरमारे ने 23 जुलाई 2017 को राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि, 23 जुलाई को वे अपने काम पर हाजिर थे और उन्हें शहर अभियंता जीवन भगवंतराव सदार का फोन आया. जिन्होंने उन्हें बताया कि, विधायक रवि राणा अकोली रोड स्थित दत्त कालोनी में एक जगह का मुआयना करने हेतु आ रहे है और वहां पर जगह को लेकर स्थानीय लोगों में काफी वाद-विवाद हो रहा है. जिसके पश्चात गणेश कुत्तरमारे तुरंत दत्त कालोनी पहुंचे. जहां पर एक विवादास्पद जमीन से अतिक्रमण हटाया जाना था. वहां पर विधायक रवि राणा तथा सचिन भेंडे सहित अन्य करीब 100 लोग पहले से जमा थे और जगह का मुआयना करने के दौरान विधायक रवि राणा व सचिन भेंडे ने गणेश कुत्तरमारे के साथ वादविवाद व झगडा करते हुए उनके साथ धक्कामुक्की की. जिसकी वजह से गणेश कुत्तरमारे जमीन पर गिर पडे. पश्चात उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. ऐसा करने के साथ ही विधायक रवि राणा व सचिन भेंडे ने सरकारी कामकाज में बाधा भी उत्पन्न की.
इस शिकायत के आधार पर राजापेठ पुलिस ने भादंवि की धारा 353, 186 व 34 के तहत विधायक रवि राणा व सचिन भेंडे के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए अदालत में आरोप पत्र पेश किया. जहां पर न्या. एस. एस. अडकर की अदालत मेें इस मामले को लेकर सुनवाई हुई. जहां पर दोनों पक्षों का युक्तिवाद एवं जांच अधिकारी सहित गवाहों के बयान सुनने के बाद अदालत ने विधायक रवि राणा व सचिन भेंडे को इस मामले से दोषमुक्त करार देते हुए बाइज्जत बरी कर दिया.

Related Articles

Back to top button