अमरावतीमुख्य समाचार

पद नियुक्ति का भष्ट्राचार, सभी संचालक है फरार

अचलपुर कृषि उत्पन्न बाजार समिति है नोकर भर्ती घोटाले को जवाबदार

परतवाड़ा/ अचलपुर दि. २ -स्थानीय कृषि उपज मंडी में विभिन्न पदों  पर नियुक्ति करने को लेकर जो भ्रष्टाचार किया गया, आखिर उसकी पोल डीडीआर संदीप जाधव ने खोल ही दी.कृषि उत्पन्न बाजार समिति में लता बजपेयीं नामक महिला को नियुक्ति दी गई थी.इस महिला पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया जा रहा किंतु नियमानुसार इस महिला को विशाखा समिति की मदत मुहैय्या नही करवाई जा रही, यह क्यो यह प्रश्न अनेक जानकर लोग कर रहे है.
  ताजा जानकारी के अनुसार अब रैयत प्रमुख राहुल कडू की शिकायत पर जिला ग्रामीण एसपी ने जो जांच करने के आदेश दिए थे, वो अब असर दिखाने लगे है.अचलपुर के थानेदार सेवानंद वानखडे ने अमरावतीं के डीडीआर (जिला उपनिबंधक ) को बारबार पत्र दिए कि इस घोटाले में शामिल लोगों के बारे में हमे सूचित किया जाए.अंततः पराजित अवस्था मे डीडीआर संदीप जाधव ने पुलिस को अपना लिखित जवाब दिया है.इस जवाब में एपीएमसी के सभापति अजय टवलारकर पाटिल से लेकर सतीश व्यास को इस घोटाले में जवाबदार ठहराया गया. इस पत्र की खबर लगते ही सभी संचालक अज्ञातवास में चले गए.किसी भी संचालक के मोबाइल को डायल करने पर वो नंबर कनेक्ट नही हो रहा.पुलिस की नजर में सभी संचालक फरार है. अचलपुर पुलिस के थानेदार सेवानंद वानखडे ने पिछले दिनों दावा किया था कि वो इस केस में सही मुजरिमो को सलाखों के पीछे डाल कर ही रहेंगे और सर्वोच्च न्यायालय से भी इन्हें कोई राहत नहीं मिलेगी.आज वो बात एकदम साबित हो रही है.
अब जानकार लोग भी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से यह अपेक्षा कर रहे है कि जिन लोगो ने एक महिला लता बाजपेयी का जीवन बरबाद किया उन सभी के खिलाफ विशाखा समिति के माध्यम से योग्य जांच पड़ताल कर अपराध दर्ज किया जाए.राहुल कडू को आज थाने में बुलाया गया है, थानेदार सेवानंद वानखडे उनसे उनका अधिकृत बयान आज पुनः लेंगे.
अचलपुर की पुलिस यह नही बता रही कि उनका अगला कदम क्या होंगा लेकिन इस बात की सौ फीसदी संभावना जताई जा रही है कि आजकल में कृषि मंडी संचालको पर अपराध दर्ज होंगा.पुलिस गोपनीयता बरतेते हुए अपने कदम उठा रही है.

Related Articles

Back to top button