अमरावतीमुख्य समाचार

यातायात जाम की शिकायतों पर सीपी एक्शन में

शीघ्र बैठक लेकर व्यापक नियोजन

* औचक किया अनेक स्थानों का खुद मुआयना
अमरावती/दि.26- महानगर के विभिन्न भागों से लगातार यातायात जाम होेने की शिकायतें मिलने से पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने गुरुवार को अचानक स्वयं अनेक स्थानों पर जाकर प्रत्यक्ष अवलोकन किया. उन्होंने जल्द ट्रैफिक जाम की समस्या से छुटकारा दिलाने का भरोसा दिलाया. वे यातायात विभाग के निरीक्षकों और कर्मचारियों के साथ बैठक करने की जानकारी मिली है.
चित्रा चौक उड़ानपुल का कार्य प्रगति पर रहने से उस क्षेत्र में यातायात जाम की अनेक शिकायतें लोग कर रहे हैं. उसी प्रकार शाम के वक्त शहर के अनेक चौरस्तों पर यातायात अवरुद्ध हो रहा है. इस बारे में भी सीपी रेड्डी को लोगों ने फरियाद की थी. गुरुवार को रेड्डी अचानक निरीक्षण पर निकले. उन्होंने कुछ प्रमुख सड़कों और चौरस्तों का ट्रैफिक जाम का हाल खुद जाकर देखा. वे वलगांव रोड पर गए. ऐसे ही शहर के और भी कई भागों को सीपी ने देखा.
सूत्रों ने बताया कि सीपी रेड्डी यातायात समस्या का स्थाई हल करने जा रहे हैं. वे शीघ्र ही इस संबंध में बैठक आहूत करेंंगे. ट्रैफिक के दोनों निरीक्षक आठवले और अढाऊ के साथ चर्चा कर सीपी निर्देश देने की संभावना सूत्रों ने व्यक्त की है. शाम चौक, राजकमल, गांधी चौक, जवाहर गेट समेत अनेक क्षेत्र है, जहां यातायात सदैव जाम होता है. वाहन चालक व नागरिक परेशान होते हैं.

Related Articles

Back to top button