अमरावतीमुख्य समाचार

परसों से क्रेडाई का ग्रैंड प्रापर्टी एक्सपो

50 स्टॉल, संपत्ति खरीदने का अवसर

* सायन्सकोर मैदान पर आयोजन
अमरावती/दि.6- अमरावती बिल्डर असो व्दारा परसों 8 दिसंबर से चार दिवसीय ग्रैंड क्र्रेडाई प्रापर्टी एक्सपो का आयोजन सायन्सकोर मैदान पर किया गया है. जिसमें 50 से अधिक स्टॉल ग्राहकों हेतु उपलब्ध रहेंगे. एक ही छत के नीचे अनेक सुविधाएं और पर्याय मिलेंगे, जो ग्राहकों के लिए बहुत ही उपयुुक्त रहेगा. यह जानकारी के्रडाई अमरावती के अध्यक्ष नीलेश ठाकरे ने आज दोपहर आयोजित प्रेसवार्ता में दी. इस समय सचिव रवींद्र गोरटे, संयोजक कपील आंडे व अन्य उपस्थित थे. प्रापर्टी एक्सपो 8, 9, 10, 11 दिसंबर तक चलेगा.
* पोटे करेंगे उद्घाटन
8 दिसंबर को विधायक प्रवीण पोटे के हस्ते एवं विधायक सुलभा खोडके की उपस्थिति में एक्सपो का उद्घाटन होगा. उसी प्रकार एक्सपो में प्रापर्टी खरीदने में मुद्रांकशुल्क में 50 प्रतिशत छूट दी जाएगी. उसी प्रकार प्रदर्शनी को भेंट देने वाले प्रत्येक को कुपन देकर लकी ड्रॉ में सहभागी होने का अवसर मिलेगा. इसलिए अधिकाधिक संख्या में प्रापर्टी एक्सपो को भेंट देने की अपील केडाई पदाधिकारियों ने की है.

* हेलिकॉप्टर में उडान का मौका
नीलेश ठाकरे ने बताया कि जो लोग एक्सपो में प्रापर्टी बुक करेंगे, उन्हें अमरावती शहर मे हेलिकाप्टर उडान का अवसर मिलेगा. अत: प्रापर्टी बुक करवाने का आवाहन किया गया है. स्टैम्प ड्यूटी में भी आधी छूट मिल रह है. लोगों को यहां-वहां भटकना नहीं पडेगा. उचित अवसर मिल रहा है.

 

Related Articles

Back to top button