अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

शर्मा फरार, पुलिस कर रही तलाश

गुजराती कांतीभुवन के संचालक पर बलात्कार का अपराध दर्ज

  • महिला का मेडिकल और रिश्तेदारों के बयान लिये जायेंगे

  • पीडित महिला व आरोपी एक दूसरे के रिश्तेदार

  • आरोपी के महिला से बीते आठ वर्षों से संबंध थे

अमरावती प्रतिनिधि/ दि.२७– आखिर कल बुधवार की देर रात ११ बजे राजापेठ पुलिस (Rajapeth Police) ने एक विवाहित महिला की शिकायत पर स्थानीय गुजराती कांतीभुवन होटल के संचालक राजू शर्मा के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज किया है. रात के ही समय पुलिस शर्मा की तलाश में उसके घर गई थी मगर शर्मा फिलहाल फरार है. आज महिला की मेडिकल जांच कराने के साथ ही रिश्तेदार व पडोसियों के बयान भी पुलिस लेगी, ऐसी जानकारी राजापेठ के थानेदार किशोर सूर्यवंशी (Kishor Suryavanshi) ने दी. जानकारी देते हुए थानेदार सूर्यवंशी ने बताया कि कल रात अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस की टीम संजू शर्मा (Sanju Sharma)को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर गई थी. मगर शायद शर्मा को इसकी पहले से भनक थी.
इसके कारण वह पहले ही फरार हो गया. बताया यह भी जाता है कि पीडित महिला और संजू शर्मा एक ही समाज के और दूर के रिश्तेदार है और उनके बीच पिछले ८ वर्षों से संबंध थे. इसी बात का लाभ उठाते हुए संजू शर्मा महिला पर दुष्कर्म करता था. खबर यह भी मिली है कि पीडित महिला के पति व बेटे भी उसी होटल में काम करते थे. शिकायत करने पहुंची महिला ने भीम आर्मी का सहारा लेते हुए मंगलवार की शाम राजापेठ पुलिस थाने में पहुंची थी. इस बात की खबर लगते ही शहर में सनसनी मच गई. मामला खलबली मचाने वाला होने के कारण दूसरे दिन याने कल बुधवार की रात ११ बजे पुलिस ने गुजराती कांतीभुवन के संचालक संजू शर्मा के खिलाफ दफा ३७६, ३४१, ५०६ ब के तहत अपराध दर्ज किया है. महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि संजू शर्मा महिला पर दुष्कर्म करने के साथ ही मानसिक रुप से प्रताडित करता था. इतना ही नहीं तो जान से मारने की धमकी भी देता था. आज महिला की मेडिकल जांच के बाद रिश्तेदारों, परिवार के सदस्य व आसपडोस के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद इस मामले का और अधिक पर्दाफाश होने की उम्मीद पुलिस को है.
बता दे कि बीते कुछ माह पूर्व गुजराती कांतीभुवन के संचालक पर संजू शर्मा पर कातिलाना हमला किया गया था. यह मामला काफी गरमाया था. वह मामला अभी पूरी तरह से सुलझा भी नहीं है और अब उसी संजू शर्मा के खिलाफ राजापेठ पुलिस थाने में बलात्कार का अपराध दर्ज होने से शहर में अच्छी खासी सनसनी मच गई है. यह मामला फिलहाल मार्केट में चर्चा का विषय बना हुआ है. राजापेठ पुलिस संजू शर्मा की तलाश कर रही है.

  • परिवार व पडोसियों के बयान लेंगे

गुजराती कांतीभुवन के संचालक संजू शर्मा के खिलाफ उनकी ही एक दूर की रिश्तेदार महिला ने बलात्कार करने की शिकायत दी है. अपराध दर्ज करने के बाद हमारी टीम संजू शर्मा को गिरफ्तार करने उसके घर गई थी. मगर शर्मा घर से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आज महिला की मेडिकल जांच की जाएगी, इसके साथ ही परिवार के सदस्य व आसपडोस के लोगों के बयान दर्ज किये जाएंगे, जिससे मामले की सच्चाई सामने आयेगी. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
– किशोर सूर्यवंशी, थानेदार राजापेठ

Related Articles

Back to top button