अमरावतीमुख्य समाचार

बच्चु कडू के खिलाफ अफवाह फैलाने पर अपराध दर्ज

अचलपुर थाना पुलिस में दर्ज करायी गयी थी शिकायत

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१६ – जिले की अचलपुर कृषि उत्पन्न बाजार समिती में जहां एक ओर किसानों की आर्थिक लूट चल रही है, वहीं इस निर्वाचन क्षेत्र के विधायक व राज्यमंत्री बच्चु कडू किसानों के प्रति हमदर्दी दिखाते हुए बाईक से दिल्ली जा रहे है. ऐसा प्रचार भाजपा की आयटी सेल द्वारा किया जा रहा था. इस आशय की शिकायत अचलपुर पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी थी. और मामले की जांच करने के बाद अचलपुर थाना पुलिस ने संबंधितों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.
इस संदर्भ में दी गई शिकायत में कहा गया कि, राज्यमंत्री बच्चु कडू ने जैसे ही कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने हेतु बाईक रैली के जरिये अपनी दिल्ली यात्रा शुरू की, वैसे ही उनके अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र में किस तरह किसानों की लूट चल रही है, यह दर्शाने हेतु भाजपा की आयटी सेल द्वारा काम शुरू किया गया. जिसके तहत अचलपुर फसल मंडी के नाम की फर्जी पावतियां तैयार करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, लेकिन बाजार समिती द्वारा जब सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई पावतियों के बारे में अपने स्तर पर जांच की गई, तो यह पूरा मामला उजागर हुआ और पूरा फर्जीवाडा सामने आया. जिसके बाद सूचना तकनीक का प्रयोग करते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू को बदनाम करने के साथ ही बाजार समिती की प्रतिष्ठा को ठेंच पहुंचाने के मामले में भाजपा के आयटी सेल प्रमुख सदस्य प्रवीण अलई सहित प्रकाश आंधले, राज पाटिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी. जिसके आधार पर अचलपुर पुलिस ने संबंधितों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
वहीं राज्यमंत्री बच्चु कडू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, विगत कुछ दिनों से कुछ लोग सोशल मीडिया पर अचलपुर बाजार समिती के नाम से फर्जी पावतियां वायरल करते हुए किसानों में भ्रम फैलाने का काम कर रहे है. जिसमें भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल है. इसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में अचलपुर बाजार समिती द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है.

Related Articles

Back to top button