अमरावतीमुख्य समाचार

बीच चौराहे महिला ने गटका जहर

कैम्प कॉर्नर चौक की घटना

  • पति पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

  • महिला की हालत नाजूक, पुलिस ने पहुुंचाया इर्विन

  • महिला की उपचार के दौरान मंगलवार के शाम मृत्यु

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२० – बीते कई दिनों से पति पत्नी के बीच चल रहे विवाद के चलते आज दिन दहाडे फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के कैम्प कॉर्नर चौक पर महिला ने जहर गटक लिया. इसकी खबर लगते ही फे्रजरपुरा पुलिस ने महिला को आटो में डालकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला की हालत नाजूक बताई जा रही है.
फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले पति के साथ महिला का चार वर्ष पहले विवाह हुआ था. परंतु पति पत्नी के बीच काफी विवाद होने लगे तब महिला पति को छोडकर अकोला चली गई.
पत्नी कही नहीं दिखाई देने के कारण पति ने पत्नी के लापता होने की शिकायत फे्रजरपुरा पुलिस थाने में दी थी. इस बीच महिला आज अमरावती लौटी और फे्रजरपुरा पुलिस थाने में वापस लौट जाने की जानकारी देने पहुंची. यहां का काम निपटाकर महिला फे्रजरपुरा पुलिस थाने से कैम्प कॉर्नर तक गई थी. वहां महिला को उसका पति मिला. चौक पर ही दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इस बात पर गुस्से में आयी महिला ने अपने पास रखा जहर निकालकर पी लिया. यह नजारा देखते ही वहां से गुजर रहे एक आटो चालक ने फे्रजरपुरा पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल वहां पहुंचकर उसी आटो से महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल महिला पर इलाज जारी है. मगर महिला की हालत नाजूक बताई जा रही है. इस बीच पता चला है की महिला की उपचार के दौरान मंगलवार के शाम मृत्यु हो गई

Related Articles

Back to top button