अमरावतीमुख्य समाचार

सीएस डॉ. निकम हुए कोविड पॉजीटीव

 इर्विन के स्टाफ में 25 लोग भी संक्रमण की चपेट में

अमरावती/प्रतिनिधि दि.22 – समूचे जिले के नागरिकों के स्वास्थ्य एवं इलाज की जिम्मेदारी रखनेवाले जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम गत रोज खुद कोविड संक्रमण की चपेट में आ गये. इसके साथ ही जिला सामान्य अस्पताल में काम करनेवाले 25 लोगों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आयी है. जिससे स्वास्थ्य क्षेत्र सहित समूचे जिले में जबर्दस्त हडकंप व सनसनी व्याप्त है.
उल्लेखनीय है कि, विगत एक वर्ष से सीएस डॉ. निकम द्वारा जिला सामान्य अस्पताल में भरती होनेवाले सामान्य व सारी संक्रमित मरीजों के साथ ही सुपर कोविड अस्पताल में भरती होनेवाले कोविड संक्रमित मरीजोें के इलाज पर काम किया जा रहा है और इस एक वर्ष के दौरान उनके मार्गदर्शन में हजारों मरीज कोविड एवं सारी के संक्रमण से मुक्त हुए. किंतु हजारों लोगों की जिंदगी बचानेवाले सीए डॉ. निकम इस समय खुद कोविड संक्रमण की चपेट में आ गये है. इसके अलावा उनके साथ जिला सामान्य अस्पताल में काम करनेवाला 25 लोगों का स्टाफ भी कोविड संक्रमित पाया गया है. जिससे जिला सामान्य अस्पताल सहित सुपर कोविड अस्पताल में काफी हडकंप व्याप्त है.

 

pravin-pote-amravati-mandal

  • सभी को अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी

जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम सहित इर्विन अस्पताल के 25 लोगों का स्टाफ कोविड संक्रमित रहने की खबर पर अपनी चिंता जताते हुए पूर्व जिला पालकमंत्री प्रवीण पोटे पाटील ने सीएस डॉ. निकम सहित सभी स्वास्थ्य कर्मियोें के स्वास्थ्य लाभ की कामना की. साथ ही सभी लोगों से कोविड त्रिसूत्री के नियमों का पालन करने का आवाहन करते हुए कहा कि, हजारों-लाखों लोगों की जिंदगी बचानेवाले डॉक्टर भी अगर कोविड संक्रमण की चपेट में आ सकते है, तो आम नागरिकों ने इस बीमारी के खतरे की गंभीरता को समझना चाहिए तथा मास्क व सोशल डिस्टंसिंग के नियमों सहित प्रशासनिक निर्देशों का पालन करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button