अमरावतीमुख्य समाचार

हीरोइन की खोज में सायबर पुलिस जायेंगी गुजरात

  • फिल्म की हिरोइन बनने नाम पर प्रोड्युसर को लगाया ७.७९ लाख का चुना

  • सेवानिवृत्त डॉ.ढेरे बना रहे है नि:शस्त्र शार्ट फिल्म

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२८ – महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को दर्शाने वाली नि:शस्त्र शार्ट फिल्म लोणी से सेवानिवृत्त डॉ.मुकूंद ढेरे निर्माण करने जा रहे है. इसमें बलात्कार का दृश्य दर्शाने के लिए उन्हें एक अभिनेत्री की जरुरत थी. फेसबुक पर संपर्क में आयी एक युवती ने ने वह रोल करने के लिए सहमति जताई और अलग-अलग बहाने बनाकर डॉ.ढेरे से ७ लाख ७९ हजार ७७ रुपए फोन पे के माध्यम से ठग लिए और शूटिंग करने के लिए आयी ही नहीं. इस शिकायत पर सायबर सेल पुलिस ने उस युवती के खिलाफ धोखाधडी का अपराध दर्ज किया है. सूत्रों की माने तो युवती गुजरात की है और जल्द ही पुलिस की टीम उसकी खोज में गुजरात रवाना होगी. नि:शस्त्र शार्ट फिल्म में बलात्कार का सिन दर्शाने हेतू डॉ.मुकूंद ढेरे को एक हिरोइन की तलाश थी. उन्होंने फेसबुक पर मैसेज छोडकर अभिनेत्री की तलाश शुरु की.
इस दौरान फेसबुक पर ही एक युवती ने डॉ.ढेरे से संपर्क साधकर शार्ट फिल्म में वह रोल करने की सहमति दर्शायी. इसके बाद वॉटस्एप पर मैसेज भी आने लगे. युवती ने कभी मॉडलिंग फोटो बनाने के नाम पर डॉक्टर ढेरे से रुपए ऐेठ तो कभी लॉकडाउन के कारण पुलिस व्दारा पकडे जाने तो कभी ऑपरेशन के बहाने ऑनलाइन फोन पे के माध्यम से अलग-अलग किश्तों में युवती ने डॉ.मुकूंद ढेरे से ७ लाख७९ हजार ७७ रुपए ऐठ लिए. डॉक्टर ढेरे को ऐसा प्रतित हो रहा था जैसे उनके कारण ही बेचारी मुशिबत में फंसी है, इसिलए वे रुपए देते चले गए. मगर वह युवती शुटींग के लिए कभी अमरावती आयी ही नहीं. जब डॉ.ढेरे को यह बात समझ में आयी कि उनके साथ धोकाधडी हुई है. तब उन्होंने सायबर सेल पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने उस ठगबाज युवती के खिलाफ धोखाधडी करने का अपराध दर्ज कर जांच शुरु की.
पुलिस का मानना है कि इस धोकाधडी में युवती के अलावा उसका कोई साथी भी हो सकता है. डॉक्टर व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार युवती गुजरात की ओर की समझ आ रही है. पुलिस ने उच्च तकनिकी गुप्त यंत्रणा युवती की खोज में शुुरु की है. सूत्रों के अनुसार पुलिस की टीम जल्द ही झांसा देने वाली उस युवती की खोज में रवाना होगी. खबर यह भी है कि पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे है. जिससे वह युवती जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगी, ऐसा अनुमान व्यक्त किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button