अमरावतीमुख्य समाचार

ओबीसी जागर यात्रा की परसो सभा

जिले में भारवाडी में होगा स्वागत

* दो दिन मुक्काम, भाजपा ने किया आवाहन
* सांसद डॉ. अनिल बोंडे द्बारा जानकारी
अमरावती/ दि.7– ओबीसी जागर यात्रा का परसो 9 अक्तूबर को जिले में आगमन हो रहा है. तिवसा के भारवाडी में यात्रा का जोरदार स्वागत किया जायेगा. जुनी नगर पंचायत तिवसा में दोपहर 3 बजे उसकी भव्य सभा भी होगी. यह जानकारी आज दोपहर आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा ओबीसी मोर्चा उपाध्यक्ष रविराज देशमुख ने दी. उन्होंने बताया कि सांसद और जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे, शहराध्यक्ष विधायक प्रवीण पोटे यात्रा का स्वागत करेंगे. कार्यक्रम का नियोजन निवेदिता चौधरी, राजेश वानखडे, एड. पदमाकर सांगोले, कुणाल टिकले कर रहे हैं. प्रेस वार्ता में सांसद डॉ. अनिल बोंडे, राजेश वानखडे, योगेश वानखडे, जयंत आमले, नितिन गुडधे, कुणाल तिखिले उपस्थित थे.
जागर यात्रा 2 अक्तूबर को पार्डी से शुरू हुई है. सोमवार दोपहर 2 बजे यात्रा भारवाडी पहुंचेगी. वहां से तिवसा आयेगी. दोपहर 4 बजे तिवसा की सभा पश्चात मोझरी प्रस्थान करेगी. शाम 5 बजे मोझरी में स्वागत होगा. राष्ट्र संत तुकडोजी महाराज के समाधि के दर्शन पश्चात नांदगांव पेठ में 5.30 बजे स्वागत होगा. शाम 6 बजे यात्रा अंबानगरी में दाखिल होगी. पंचवटी चौक पर भाउ साहेब पंजाबराव देशमुख और इर्विन चौक पर बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमा को माल्यार्पण किया जायेगा. अगले दिन सबेरे 9.30 बजे यात्रा भातकुली की ओर रवाना होगी.
डॉ. बोेंडे ने बताया कि यात्रा का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के हस्ते हुआ. ओबीसी मोर्चा के प्रभारी डॉ. आशीष देशमुख, प्रदेशाध्यक्ष संजय गाते की उपस्थिति में हुआ. तिवसा में यात्रा का जंगी स्वागत बाइक रैली से होगा. हजारों ओबीसी बांधव यात्रा में सहभागी होंगे.
कांग्रेस पर आरोप
डॉ. बोंडे ने कांग्रेस पर ओबीसी के लिए मगरमच्छ के आंसू बहाने का आरोप कर कहा कि कांग्रेस ने केलकर समिति की रिपोर्ट दबाकर रखी थी. जबकि फडणवीस सरकार ने ओबीसी का स्वतंत्र मंंत्रालय स्थापित कर विशेष बजट दिया. वित्त और विकास बोर्ड की कर्ज मर्यादा बढा दी. ओबीसी विद्यार्थियों के लिए होस्टल बनाने का एतिहासिक निर्णय किया. 50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण भी बचाया.

Related Articles

Back to top button