देश दुनियामुख्य समाचार

बिहार में दिल्ली शासन !

सीएम नीतिश करेंगे कैबिनेट बरखास्त

दिल्ली दि. 28– बिहार की राजनीति में भूचाल आने का कयास है. चर्चा तेज हो गई कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार कैबिनेट बरखास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर सकते हैं. कुमार जिस गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं, उसमें सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष लल्लन सिंह के बारे में भी तरह-तरह की अटकलें चल रही है. संभावना है कि लल्लन सिंह अपने पद का त्याग करें. मुख्यमंत्री अचानक दिल्ली रवाना हो गए हैं. दिल्ली में ही जनता दल यू की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है.
* तेजस्वी ने बताया अफवाह
प्रदेश की राजनीति में उठापटक की चर्चा को उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि लल्लन सिंह त्यागपत्र दे रहे है, यह बात भी कोरी गप के सिवाय कुछ नहीं. दिल्ली में हो रही बैठक के बारे में उन्होंने कहा कि प्रत्येक दल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करता है. राजद ने भी तालकटोरा स्टेडियम में बैठक ली थी. यादव ने आरोप लगाया कि जाति आधारित सर्वेक्षण को अधिक महत्व नहीं दिया जा रहा.
* लालू-लल्लन में छन रही
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष लल्लन सिंह एवं राजद के नेता लालू प्रसाद यादव के बीच खूब छन रही है. दोनों की बढती दोस्ती के कारण जदयू लल्लन सिंह को पद से हटा सकता है. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी, सुनील कुमार, वीजेंद्र यादव दिल्ली रवाना हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button