अमरावतीमुख्य समाचार

नियति ने छिनी शामली की खुशहाल जिंदगी

अग्रवाल परिवार पर टूटा दुख का पहाड

धामणगांव रेलवे प्रतिनिधि/दि.25 – नियति भी क्या-क्या रंग दिखाएगी यह कोई भी बता नहीं सकता, ऐसा ही कुछ कहर नियति ने धामणगांव रेलवे के अग्रवाल परिवार पर बरपाया है. केवल देढ माह पहले अपने सुखी शादीशुदा जीवन के सपने सजाते हुए सुसराल गई नवविवाहिता रक्षाबंधन त्यौहार के लिए अपने मायके क्या आयी उसकी सांसे ही नियति ने छिन ली. मृतक का नाम शामली अग्रवाल है. शामली की अचानक मृत्यु से शहर में शोक व्याप्त है.
धामणगांव शहर के सामाजिक कार्यकर्ता गोपाल भुत की बेटी शामली की शादी 2 जुलाई को नागपुर जिले के काटोल शहर के सोने के व्यापारी अग्रवाल ज्वेलर्स के संचालक श्याम उर्फ यश अग्रवाल के साथ हुआ था. अपनी शादीशुदा जीवन के सपनों में शामली मग्न थी. डेढ माह का अवधि खुशी खुशी से गुजरा. सावन महिना शुरु होने पर रितीरिवाज के अलावा रक्षाबंधन होने से शामली कुछ दिनों पहले अपने मायके धामणगांव आयी थी. यहां पर कुछ दिनों से उसे ठिकठाक महसूस नहीं हो रहा था. जिसके चलते उसपर उपचार चल रहा था. मंगलवार की शाम 5 बजे के करीब शामली घर के वॉशरुम में गिर गई. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया. उपचार दौरान उसकी मौत हो गई. काटोल में शामली का अंतिम संस्कार किया गया.

  • पति लेने आने वाले थे

रक्षाबंधन के लिए मायके गई शामली को लाने के लिए उसके पति यश अग्रवाल काटोल से धामणगांव बुधवार को आने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही नियति ने शामली को छिन लिया.

Related Articles

Back to top button