महाराष्ट्रमुख्य समाचार

देवेंद्र फडणवीस इस्तीफा दें, विदेश से लौटते ही रोहित पवार आक्रामक

बारामती एग्रो कंपनी के 6 कार्यालयों पर ईडी की छापेमारी के बाद एनसीपी के युवानेता का रोष

पुणे/दि. 6– एनसीपी विधायक रोहित पवार के बारामती एग्रो कंपनी के 6 कार्यालयों पर शुक्रवार को ईडी ने छापे मारे. 7 से 8 घंटे तक यह कार्रवाई शुरु थी. रोहित पवार विदेश में रहते यह छापेमारी हुई. इस कार्रवाई को लेकर रोहित पवार ने तीव्र रोष व्यक्त किया है. विदेश से आते ही रोहित पवार ने पत्रकार परिषद लेकर सरकार पर हल्लाबोल किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिन पर आरोप किए. जिनके घोटाले बाहर निकाले वह लोग भाजपा में आने के बाद उनके घोटालो का क्या हुआ? हमारी कंपनी पर ईडी का छापा पडा, ऐसी छापों के कारण वे कदापि भयभीत नहीं होंगे. देवेंद्र फडणवीस पुणे शहर में रहते दिनदहाडे गैंगवार होता है. इस कारण फडणवीस व्दार इस्तीफा देेने की मांग रोहित पवार ने की.
रोहित पवार ने कहा कि उन्होंने यदि गलत किया होता तो वह कल शाम विदेश से वापस न लौटते और 10 से 15 दिन बाहर रहते. इसके पूर्व जिन लोगों पर कार्रवाई हुई वे या तो दिल्ली गए अथवा सत्ता बदल गई. ईडी ने छापे क्योें मारे यह पता नहीं है. इसमें अधिकारियों की कोई गलती नहीं है. उन्हें जो कहा जाता है वही करते हैं. वह आते हैं, कागजपत्र देखते है और चले जाते हैं, ऐसा रोहित पवार ने कहा.

* वह कागजपत्र मिले कैसे?
जो बात मुझे पता नहीं है उसकी जानकारी मीडिया से मिलती है. कागजपत्र जब्त होने की जानकारी मीडिया से ही मिली. गोपनीय कागजपत्र यह ईडी और हमारे बीच का विषय था. वह मीडिया को कैसे पता चला? यह आश्चर्य है. हमने तो वह कागजपत्र नहीं भेजे थे इस पर से पता चलता है कि कुछ लोगों को इसमें राजनीति करना है. लेकिन हमें राजनीति नहीं करना है, ऐसा भी रोहित पवार ने कहा.

Related Articles

Back to top button