अकोलामुख्य समाचारविदर्भ

शेगांव मंदिर की दर्शन बारी में श्रद्धालु की मौत

60 वर्षीय बुजुर्ग की कतार में खडे रहने के दौरान बिगडी थी तबीयत

शेगांव/दि.22 – स्थानीय श्री संत गजानन महाराज मंदिर में ‘श्रीं’ के दर्शन हेतु अपने परिवार सहित आए चिखली निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की दर्शन कतार में खडे रहने के दौरान तबीयत बिगड गई और अस्पताल ले जाने से पहले ही इस बुजुर्ग की मौत हो गई. विशेष उल्लेखनीय है कि, योग शिक्षक रहने वाले इस बुजुर्ग व्यक्ति के साथ उनके डॉक्टर पुत्र भी दर्शन की कतार में मौजूद था. लेकिन नियती के आगे उस डॉक्टर बेटे की भी एक न चली और उसकी आंखो के सामने ही उसके पिता के प्राण-पखेरु उड गए.
जानकारी के मुताबिक बुलढाणा जिला योग एसोसिएशन के सचिव तथा चिखली निवासी सेवा निवृत्त शिक्षक तेजराव डहाके अपनी पत्नी व पुत्र डॉ. ऋषिकेश डहाके के साथ 19 मार्च की सुबह अपने निजी वाहन से श्री संत गजानन महाराज के श्रीमुख व संजीवन समाधि के दर्शन हेतु आए थे और सुबह 10 से 10.30 बजे के दौरान मंदिर की दर्शन बारी में खडे रहने के दौरान तेजराव डहाके की तबीयत अचानक बिगड गई. ऐसे में उनकी पत्नी व बेटे ने मंदिर के सेवाधारियों की सहायता से उन्हें दर्शन कतार से बाहर निकाला. साथ ही डॉक्टर बेटे ने अपने पिता की नब्ज टटोली. इस समय तक मंदिर संस्थान की एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी. जिसके जरिए तेजराव डहाके को तुरंत अस्पताल रवाना किया गया. परंतु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

* तुलजा भवानी के दर्शन हेतु जानेवाले 3 श्रद्धालूओं की मौत
– बोलेरो वाहन का टायर फूटा, चार बार पलटी खाई वाहन ने
उधर नाशिक जिले के सिन्नर में घटित हुए सडक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बोलेरो वाहन का टायर फूटने के बाद वाहन ने चार बार पलटी खाई. जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हुई. वहीं 5 लोग गंभीर रुप से घायल हुए. यह सभी लोग सोलापुर से तुलजापुर की ओर मां तुलजा भवानी के दर्शन हेतु जा रहे थे. लेकिन बिच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए.

Related Articles

Back to top button