महाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

हत्या आरोपियों की ‘धींड’

नागपुर में पुलिस का कारनामा

* पाचपावली एरिया में किया अभिषेक का मर्डर
नागपुर / दि. 14- पाचपावली थाना पुलिस ने हत्या के इल्जाम में दबोचे गये तीन आरोपियों की आज उनके एरिया में ही ‘धींड’ निकाली. जिससे यह कार्रवाई पूरे राज्य में चर्चा का विषय बनी हैं. पुलिस का कहना है कि तीन आरोपियों में से दो पर 12-14 गंभीर प्रकरण दर्ज है. तीसरे पर 3-4 संगीन अपराध दर्ज होने का दावा सहायक निरीक्षक प्रवीण सोमवंशी ने किया. सरेआम निकाले गये जुलूस के बारे में उन्होंने यह भी कहा कि गुंडों के बारे में लोगों में रही दहशत दूर करने ऐसा किया गया.
* तलवार से मार डाला युवक को
ुंपुलिस अधिकारी सोमवंशी ने बताया कि लडकी के प्रकरण को लेकर आरोपी रोहित नाहरकर, श्याम कुसरे और राजकुमार लाचलवार ने अभिषेक उर्फ भांजा गुलाबे पर मंगलवार को तलवार से प्राणघातक हमला किया. अभिषेक गंभीर घायल हो गया. उसकी आज तडके अस्पताल में उपचार दौरान मृत्यु हो गई. पुलिस ने तत्काल आरोपियों को दबोच लिया. पहले हत्या के प्रयास का केस दर्ज था, उसमें धारा 302 जोडी गई. ऐसी जानकारी सोमवंशी ने दी. हत्या की वजह के बारे में उन्होंने बताया कि अभिषेक के मित्र आशीष बडल से आरोपी रोहित नाहरकर की बहन से प्रेम संबंध थे. फिर भी आशीष विवाह के लिए टालमटोल कर रहा था. अभिषेक को इसकी जानकारी थी.
वह नाहरकर और आशीष के बीच कलह को सुलझाने गया था. उसकी आरोपियों से झडप हो गई. तीनों ने उस पर तलवार और ईटों से घातक प्रहार किए. उसकी गर्दन पर तलवार चला दी. गंभीर घायल कर आरोपी मौके से भाग खडे हुए थे. पुलिस ने घटनास्थल पहुंच अभिषेक नियो अस्पताल में पहुंचाया था. जहां उसकी आज सबेरे मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button