अमरावतीमुख्य समाचार

पारिवारिक माहौल में दिनशॉ आइस्क्रीम पार्लर का शुभारंभ

बगडे परिवार का उपक्रम

अमरावती प्रतिनिधि/दि. 29 – मकर संक्राति के बाद ठंड का मौसम तील की तरह धीरे-धीरे कम होने लगता है और ग्रीष्मकाल का एहसास शुरू होने लगता है. गर्मी के मौसम में ठंड का एहसास दिलानेवाली लजीज आइस्क्रीम का स्वाद अब चखना शुरू होगा. सीजन के आगमन के साथ बगडे परिवार ने भी आइस्क्रीम की दुनिया का नामचीन प्रोडक्ट अपने प्रतिष्ठान में शुमार कर गुरूवार को पारिवारिक माहौल में बगडे दिनशा आइस्क्रीम पार्लर का शुभारंभ किया.
शंकर नगर मार्ग पर स्थित प्रतीक टॉवर बिल्डिंग के शॉप नं.3 में गुरूवार को चेरी ऑन टॉप दिनशॉ आइस्क्रीम पार्लर का शुभारंभ किया गया. बगडे परिवार द्बारा इस अवसर पर सुबह के समय पूजन का आयोजन किया गया. जिसमें आइस्क्रीम पार्लर की संचालिका कविता बगडे के साथ हेमंत बगडे, सौरभ बगडे, सुरभी बगडे व मित्र परिवार बडी संख्या में उपस्थित थे. शाम के समय शहर के गणमान्यों ने उपस्थिति दर्ज कर बगडे परिवार को शुभकामनाएं दी. जिनमें मुख्य रूप से संजय सोजरानी, गुरूमूर्ति चावली, कैलास आडवानी, बाबू मनानी, अशोक धनकानी, आशीष कडू, सचिन साबले , दिनशॉ कंपनी की ओर से आकाश हेकडे के साथ अन्य उपस्थित थे. बगडे परिवार द्बारा पहलीबार आइस्क्रीम सेवा में पर्दापण किया है.
प्रतिष्ठान में दिनशॉ की हर प्रकार की आइस्क्रीम के साथ ग्राहको को केक-पेस्टी व कोल्ड्रिंक भी उपलब्ध रहेगी. एक बार प्रतिष्ठान में आकर स्वादिष्ट आइस्क्रीम का आनंद लेने का आवाहन प्रतिष्ठान की संचालिका कविता बगडे ने किया है.

Related Articles

Back to top button