मुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

जंगल में प्रेमी युगल की लाशें मिलने की चर्चा

विदर्भ में खलबली

* हड्डियोें के अवशेष सहित मोबाइल जब्त
यवतमाल/दि.11- जिले के दाभडी ग्राम के एक प्रेमी जोडे ने लगभग डेढ साल पहले घर से पलायन किया था. उसके बाद आज तक उसका कोई पतान चला. गुरुवार सुबह दाभडी के जंगल में एक व्यक्ति गया तो उसे कुछ संदिग्ध मिला. जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दी. उसके बाद जंगल में प्रेमी जोडे के शव बरामद होने की चर्चा से संपूर्ण तहसील में खबर फैल गई. किंतु असल में कोई शव नहीं मिला. पुलिस ने घटनास्थल से कपडे, चप्पल, दांत और हड्डियां जब्त की है. एक मोबाइल भी मिलने की खबर है.
बताया गया कि गुरुवार सुबह दाभडी के जंगल में प्रेमी जोडे की लाशे मिलने की जोरदार चर्चा शुरु हो गई. थानेदार श्याम सोनटक्के तक यह बात पहुंची. वे दल के साथ घटनास्थल पहुंचे. वहां पूरे परिसर की बारीकी से जांच की. उन्हें कोई शव नहीं मिला. जर्जर अवस्था में कपडे, हड्डी के बारीक टुकडे, दांत के टुकडे, बाल तथा मोबाइल हैंडसेट हाथ लगा.
* प्रयोगशाला भेजे जाएंगे
दारवा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर भी पथक के साथ पहुंचे. उनके सामने सभी संदिग्ध चीजों का पंचनामा किया गया. मिरखेलकर ने बताया कि, अब अवशेष जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे जाएंगे. घटनास्थल पर सहायक निरीक्षक गणपत कालू से फौजदार शिवराज पवार, बाबाराव पवार, सतीश चौधरी, मुनेश्वर, मिथुन चव्हाण, मनोज चव्हाण, योगेश संकुलवार आदि उपस्थित थे.
* पिता ने पहचाने कपडे
जंगल में बरामद कपडे आदमी के थे. थानेदार सोनटक्के ने युवा-युवती के परिजनों को बुलाया. युवक के पिता ने घटनास्थल से बरामद मोबाइल, कपडे, चप्पल युवक की ही होने की पहचान करने की जानकारी है. इस युवक के साथ किसी ने घातपात तो नहीं किया, इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button