अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अजीत पवार के मुख्यमंत्री पद की चर्चा

अमित शाह ने पुणे में ली महत्वपूर्ण बैठक

पुणे/दि.25- पुणे में जोरदार राजनीतिक गतिविधियां शुरु है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पुणे में हैं. सोमवार की देर रात अमित शाह पुणे पहुंचे. पुणे के जेडब्ल्यु मेरीयट होटल में एक महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठक हुई. अमित शाह पुणे में मदनदास देवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व सह सरकार्यवाहक मदनदास देवी का कल पुणे में निधन हो गया. उनका आज अंतिम संस्कार हो रहा है.
पुणे के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार उपस्थित थे. इन तीनों नेताओं के साथ अजीत पवार ने चर्चा की. किन मुद्दों पर यह चर्चा हुई, इस बाबत जानकारी नहीं मिल पाई. अजीत पवार के नेतृत्व में राकांपा के विधायक शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल हुए राकांपा के विधायकों द्वारा मंत्री पद की शपथ लिए जाने के बाद लंबित मंत्रिमंडल का विस्तार होने की चर्चा थी. शिवसेना-भाजपा विधायकों का मंत्रिमंडल विस्तार पर ध्यान था. लेकिन यह विस्तार अभी तक नहीं हुआ है.
पुणे में राजनीतिक गतिविधियां तेज
महाराष्ट्र राज्य की राजनीति में वर्तमान में अजीत पवार के मुख्यमंत्री होने की चर्चा शुरु है. अमित शाह मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री की क्या चर्चा होती है, इस बाबत जल्द ही स्पष्ट होगा. पुणे में आज राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है. मदनदास देवी के अंतिम दर्शन के लिए भाजपा के दिग्गज नेता पुणे पहुंचे हैं. सरसंघचालक मोहन भागवत और सर कार्यवाहक दत्तात्रेय होसबाले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अंतिम दर्शन के लिए उपस्थित रहने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button