अमरावतीमुख्य समाचार

जिलाधिकारी ने चांदूररेलवे में दी भेंट

घुईखेड का कोविड केयर सेंटर शुरू

अमरावती/दि.१ – कोरोना प्रतिबंधात्मक उपाययोजना के लिए ग्रामीण स्तर पर उपचार यंत्रणाओं का विस्तार किया गया है. घुईखेड में कोविड केयर सेंटर शुरू किया गया है. यहां पर १५ बेड का प्रावधान किया गया है. संक्रमितों को प्रभावी उपचार दिलावाने के साथ ही कोविड पश्चात लिए जानेवाली सावधानी को लेकर मार्गदर्शन करने के निर्देश भी जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने दिए.
मंगलवार को जिलाधिकारी ने चांदूररेलवे में भेंट देकर वहां की यंत्रणाओं का जायजा लिया. इस समय तहसीलदार राजेंद्र इंगले, मुख्याधिकारी मेघना वासनकर, वैद्यकीय अधिक्षक विपीन मरसकोल्हे, तहसील स्वास्थ्य अधिकारी निकोसे, सहायक निबंधक राजेंद्र मदारे आदि मौजूद थे.
जिलाधिकारी ने इस दौरान घुईखेड के कोविड केयर सेंटर व चांदूररेलवे के टीकाकरण केंद्र को भेंट दी. इस समय वहां के स्वास्थ्य कर्मचारी के अलावा मौजूद नागरिकों से संवाद साधकर जानकारी ली.

  • फसल कर्ज वितरण को दें गति

जिलाधिकारी नवाल ने चांदूर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा को भेंट देकर फसल कर्ज वितरण की जानकारी हासिल की. पात्र किसानों को समय पर कर्ज उपलब्ध कराकर देने, ग्रामसमितियों के सहयोग से आवेदकों को योग्य जानकारी देकर परिपूर्ण आवेदन भरकर लेने, एक भी पात्र व्यक्ति कर्ज से वंचित ना रहें, यह प्रक्रिया गति से चलाने के निर्देश उन्होंने दिए. बग्गी से मोगरा पगडंडी मार्ग के कार्यों का भी मुआयना जिलाधिकारी ने अपने दौरे में किया. प्रशासन की ओर से नियोजित कार्यों को गति देते समय आवश्यक वहां पगडंडी मार्ग के प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश भी उन्होंने दिए.

Related Articles

Back to top button