अमरावतीमुख्य समाचार

जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के एएसआय तुलसीराम राणे का सेवानिवृत्ति पर सत्कार

पूर्व पालकमंत्री प्रवीण पोटे के हाथों मिला है पुलिस महासंचालक मेडल

अमरावती/दि.१ – जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के एएसआय तुलसीराम राणे हाल ही में अपनी सेवाकाल की आयू सीमा पूरी करने पर पुलिस महकमे से सेवानिवृत्त हुए है. उनकी सेवानिवृत्ति पर कार्यालय की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जिला पुलिस अधीक्षक हरीबालाजी एन के हाथों शाल, श्रीफल व पौंधा देकर उनका सत्कार किया गया.
बता दें कि राणे अमरावती ग्रामीण में पुलिस सिपाही पद पर १ अप्रैल १९८३ में शामिल हुए थे. डिजीटल माइक्रो फोटोग्राफी व चान्सप्रिटं फोटोग्राफी का प्रशिक्षण लेने के बाद उनकी आयकार यूनिट में नियुक्ति की गई थीं. उन्होंने अपने ३८ वर्ष की प्रदीर्घ सेवा में पुलिस विभाग में फोटोग्राफी व अन्य महत्वपूर्ण काम किए है. उनके द्वारा लिए गए अंगुलियों के निशानवाली फोटोग्राफी से अनेक अपराधों को पुलिस महकमे ने उजागर किया है. राणे को साल २०१५ में महाराष्ट्र दिवस पर जिले के तत्कालीन पालकमंत्री प्रवीण पोटे पाटिल के हाथों पुलिस महासंचालक मेडल, स्मृतिचिन्ह व प्रमाणपत्र देकर नवाजा गया था.
राणे ने अनेक वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपनी डयुटी निभायी है. राणे हमेशा से ही मिलनसाल व ईमानदार सहयोगी रहे है. यह भावनाएं कार्यालय के विविध सहयोगियों ने जतायी है. उनके बिदाई समारोह में जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय, ग्रामीण अपराध शाखा के अलावा आयकार यूनिट के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button