अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सभी के लिए पूरी तरह से नि:शुल्क रहेगा श्रीश्री का दिव्य सत्संग

विधायक प्रवीण पोटे ने सभी से सह परिवार प्रधारने का किया आवाहन

अमरावती/दि.6 – आगामी 9 फरवरी की शाम 5.30 बजे स्थानीय सायंस्कोर मैदान पर ऑर्ट ऑफ लिविंग के प्रणेता व अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर का दिव्य सत्संग आयोजित होने जा रहा है, जो सभी के लिए पूरी तरह से नि:शुल्क रहेगा. इस आशय की जानकारी देते हुए इस महासत्संग के प्रमुख आयोजक तथा विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने सभी से इस सत्संग में अधिक से अधिक संख्या में सहपरिवार हिस्सा लेने का आवाहन किया.
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा कि, कई लोगों में यह संभ्रम है कि, उन्हें इस आयोजन में प्रवेश मिलेगा अथवा नहीं तथा क्या इस आयोजन में प्रवेश करने हेतु कोई प्रवेशिका या वीआईपी पास की जरुरत पडेगी, तो ऐसे सभी किसी पास या प्रवेशिका की जरुरत नहीं पडने वाली. क्योंकि इस आयोजन में सभी के लिए प्रवेश पूरी तरह से खुला व नि:शुल्क रहेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि, इस सत्संग के लिए सायंस्कोर मैदान पर विशालकाय पंडाल बनाने के साथ ही 350 फीट लंबा रैम्प भी साकार किया जाएगा. जिस पर चढते हुए श्रीश्री रविशंकरजी अपने अनुयायियों के बीच तक जाएंगे. वहीं इस महासत्संग से पहले श्रीश्री रविशंकर के हाथों कोंडेश्वर स्थित आश्रम में विविध महत्वाकांशी प्रकल्पों का उद्घाटन भी किया जाएगा.
इसके साथ ही विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने पीआर पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप एवं आर्ट ऑफ लिविंग की स्थानीय शाखा की ओर से जानकारी देते हुए बताया कि, 10 वर्ष पहले अमरावती में पीआर पोटे पाटिल एज्युकेशनल ग्रुप की ओर से श्रीश्री रविशंकरजी की भव्य महासत्संग का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया था और उस समय अमरावती जिले के लाखों लोगों व अनुयायियों ने आयोजन में हिस्सा लेकर श्रीश्री रविशंकरजी का आशीर्वाद लिया था. इस पत्रवार्ता में यह भी बताया गया कि, ऑर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर की पूरी दुनिया में अध्यात्मिक गुरु व शांति के राजदूत के तौर पर ख्याति है. साथ ही वैश्विक, राष्ट्रीय, धार्मिक एवं व्यक्तिगत स्तर पर आने वाली चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार रहने के लिए समाज को सक्षम व परिवर्तनशील बनाने हेतु श्रीश्री रविशंकर ने ऑर्ट ऑफ लिविंग के जरिए पूरी दुनिया को अद्वितीय एवं प्रभावी प्रोग्रॉम ऑर्ट दिया है. यहीं वजह है कि, श्रीश्री रविशंकर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपना गुरु मानते है. इन्हीं तमाम बातों के मद्देनजर अमरावती में एक बार फिर युवाओं का मार्गदर्शन करने हेतु भव्य महासत्संग का आयोजन किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button