बुलढाणामुख्य समाचार

खामगांव में मंडल अधिकारी व तलाठी रंगे हाथों पकडे गए

रिश्वत के तौर पर शराब व मटन की पार्टी

बुलढाणा/प्रतिनिधि दि.29 – भाई के नाम लिये गए प्लॉट की सात-बारह पर नोंद कर फेरफार नकल देने के लिए 10 हजार रुपए स्वीकार कर शराब व मटन की पार्टी लेने वाले मंडल अधिकारी व तलाठी को बुलढाणा एन्टीकरप्शन ब्यूरो के दल ने शराब और मटन पर ताव मारते समय ही रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. विशेषकर इस कार्रवाई में एन्टीकरप्शन ब्यूरों के दल ने 2 शराब की बोतले भी जब्त की. एसीबी के दल ने कल 28 मई की शाम 6 से 7 बजे के दौरान खामगांव तहसील के पिंपरी धनगर शिवार के प्रल्हाद चव्हाण नामक व्यक्ति के खेत की झोपडी के सामने यह कार्रवाई की. इस कार्रवाई में लाखनवाडा स्थित मंडल अधिकारी विलास साहेबराव खेडेकर व शिर्ला नेमाणी स्थित तलाठी बाबूराव उखर्डा मोरे (किन्ही महादेव, खामगांव) इन दोनों को गिरफ्तार किया है.
खामगांव तहसील के शिर्ला नेमाणी स्थित एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने उसके भाई के नाम का प्लॉट लिया था. उसकी सात-बारह की नोंद लेकर फेरफार नकल देने के लिए लाखनवाडा स्थित मंडल अधिकारी विलास साहेबराव खेडेकर व तलाठी बाबूराव उखर्डा मोरे ने 10 हजार रुपए की रिश्वत व शराब व मटन की पार्टी मांगी थी. इसमें से 10 हजार रुपए इससे पहले दोनों आरोपियों को दिये गए थे. मटन पार्टी के लिए आरोपियों का आग्रह शुरु था. जिससे त्रस्त हुए व्यक्ति ने एन्टी करप्शन विभाग में शिकायत दर्ज की थी. उस आधार पर जाल बिछाकर एन्टी करप्शन ब्यूरो के दल ने मंडल अधिकारी व तलाठी को गिरफ्तार किया. इस कार्रवाई में एसीबी के पुलिस उपअधिक्षक संजय चौधरी, पुलिस निरीक्षक सचिन इंगले, पुलिस नायब विलास साखरे, प्रवीण बैरागी, मोहम्मद रिजवान, विनोद लोखंडे, अझरुद्दीन काझी, नितीन शेटे, शेख अर्शद आदि ने कार्रवाई में सहभाग लिया.

  • पार्टी शुरु रहते हुए ही कार्रवाई

28 मई की शाम 6 से 7 बजे के दौरान शिकायतकर्ता की ओर से खामगांव तहसील के पिंपरी धनगर स्थित प्रल्हाद चव्हाण के खेत की झोपडी के सामने शराब व मटन की पार्टी शुरु रहते समय ही एसीबी के पुलिस उपअधिक्षक संजय चौधरी व उनके सहयोगी वहां पहुंंचे और उन्होंने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया. साथ ही शराब की दो बोतले भी जब्त की. कार्रवाई के दौरान खराब होने वाले पदार्थ वहीं पंचों के समक्ष नष्ट किये गए.

Related Articles

Back to top button