अकोलामुख्य समाचार

20 हजार की रिश्वत लेते मंडल अधिकारी धरा गया

एसीबी की अकोला में कार्रवाई

अकोला /दि.18- स्थानीय तहसील कार्यालय में मंडल अधिकारी के तौर पर कार्यरत महादेव उत्तमराव भगत (45, बोधीसत्व निवास, कपीलवस्तू नगर, अकोला) को एक व्यक्ति से 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगने तथा बातचीत के बाद 20 हजार रुपए की रिश्वत स्वीकार करने के मामले में गिरफ्तार किया गया. यह कार्रवाई 17 जनवरी को चांदेकर चौक स्थित रसीक ऑटो मोबाइल की दुकान के पास भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग द्वारा की गई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंडल अधिकारी महादेव भगत ने शिकायतकर्ता व्यक्ति से खेती-किसानी संबंधित दस्तावेज के काम को लेकर 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. जिसकी शिकायत शिकायतकर्ता व्यक्ति ने विगत 11 जनवरी को भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग से कर दी थी. जिसकी पडताल करने के बाद भ्रष्टाचार प्रतिबंधक विभाग के दल ने अपना जाल बिछाया और मंडल अधिकारी महादेव भगत को शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपए की नगद रकम स्वीकार करते हुए रंगेहाथ धर दबोचा.
यह कार्रवाई एसीपी के पुलिस अधीक्षक मारोती जगताप व अपर पुलिस अधीक्षक देवीदास घेवारे के मार्गदर्शन तथा पुलिस निरीक्षक विजया पंधरे के नेतृत्व में पीआई केतन मांजरे व पुलिस कर्मी चंद्रकांत जनबंधु, उपेंद्र थोरात व वैभय जायले के पथक द्वारा की गई.

Related Articles

Back to top button