अमरावतीमुख्य समाचार

डॉ. आशिष दाभाडे का शव मिला कुएं से

मौके से सुसाईड नोट और दुपहिया वाहन भी बरामद

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१७ – स्थानीय गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरावती-नागपुर हाईवे पर होटल गौरी इन के पास स्थित कुएं में बुधवार की शाम एक अज्ञात व्यक्ति का शव दिखाई दिया था. जिसे बाहर निकालकर गाडगेनगर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांच में शव की शिनाख्त शहर के लघुवेतन कालोनी निवासी डॉ. आशिष दाभाडे के तौर पर हुई है. पुलिस ने इस कुएं के पास से डॉ. आशिष दाभाडे के दुपहिया वाहन सहित उनके द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट भी बरामद किया है. जिसके आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम होटल गौरी इन के पास स्थित कुएं में एक व्यक्ति का शव रहने की जानकारी पुलिस को मिली थी. पश्चात पुलिस अपने साथ दमकल विभाग की टीम को लेकर मौके पर पहुंची और इस शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पश्चात शुरू की गई जांच में पता चला कि, यह शव लघुवेतन कालोनी निवासी डॉ. आशिष दाभाडे का है. पुलिस सुत्रों के मुताबिक डॉ. दाभाडे की दुपहिया के साथ जो एक पत्र बरामद हुआ है, उसमें आत्महत्या किये जाने की वजह का साफ तौर पर उल्लेख नहीं है. ऐसे में फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, डॉ. दाभाडेे ने आत्महत्या क्यों की. वहीं पुलिस भी इस सुसाईड नोट को लेकर फिलहाल कोई विस्तृत जानकारी नहीं दे रही है. इस मामले में केवल इतना कहा जा रहा है कि, मामले की जांच जारी है.

जहर गटककर खुदकुशी

वहीं दूसरी ओर गाडगेनगर पुलिस थाना अंतर्गत विद्या निकेतन कालोनी निवासी रौनक वासुदेव किटुकले नामक 31 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में जहर पीकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक रोशन किटुकले को शराब पीने की लत थी. जिसकी वजह से उसे पेट संबंधी समस्या का सामना करना पड रहा था. इस तकलीफ से तंग आकर रोशन किटुकले ने जहर पीकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू की है.

Related Articles

Back to top button