अमरावतीमुख्य समाचार

डॉ. सुनील देशमुख ने दिए २५ ऑक्सीजन कॉन्सनट्रेटर

दुबई के दोस्त ने निभायी दोस्ती

अमरावती/दि.१ – पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख ने मंगलवार को डॉ. पंजाबराव देशमुख वैद्यकीय महाविद्यालय अस्पताल, संत अच्युत महाराज हार्ट अस्पताल, डॉ. हेडगेवार अस्पताल, दयासागर अस्पताल और बडनेरा शहर में ऑक्सीजन कॉन्सनट्रेटर भेंट देकर उनका लोकापर्ण किया.
यहां बता दें कि कोरोना महामारी में ऑक्सीजन की उपलब्धता बेहद जरूरी है. महाविद्यालयीन जीवन से दोस्ती निभानेवाले डॉ. सुनील देशमुख के कहने पर दुबई में रहनेवाले और श्रमजीवी समूह को विविध क्षेत्रों में ६५ अस्पतालों द्वारा मेडिकल सुविधा उपलब्ध करानेवाले डॉ. संजय पैठणकर ने अमरावतीवासियों की सेवा हेतू २५ ऑक्सीजन कान्सनट्रेटर उपलब्ध करवाए है.
डॉ. संजय पैठणकर यह डॉ. सुनील देशमुख की पत्नी डॉ. सोनाली देशमुख के क्लासमेट व डॉ. सुनील देशमुख के भी नागपुर शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालयीन दोस्त है. अमरावती से वे सीधे दुबई में शिफ्ट हो गए. दुबई में उन्होंने मेडिकल सेवा में बेहतरीन कार्य किया है. पूरे एशियाई द्वीप से आनेवाले श्रमजीवी व मध्यमवर्गीय जनता को उनका बडा आधार है. डॉ. संजय पैठणकर को विदर्भ के प्रति काफी लगाव है. कोरोना काल में देश के नेता नितीन गडकरी ने लोगों को काफी आधार दिया है. नितीन गडकरी की अपील पर ही डॉ. संजय पैठनकर ने अपने मित्र मंडल के जरिए ६०० ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर व सिलेंडर नागपुर में भिजवाए. इस संपूर्ण सामग्री का मूल्य तकरीबन २ करोड रुपयों से ज्यादा है. उनके द्वारा भेजे गए एक कॉन्सन्ट्रेटर का मूल्य बाजार में ४० हजार रूपए है. इनमें से १५० ऑक्सीजन कान्सन्ट्रेटर और उतने ही सिलेंडर का बोझ डॉ. संजय पैठनकर ने उठाया है. डॉ. देशमुख की अपील पर डॉ. पैठनकर ने अमरावती में २५ ऑक्सीजन सिलेंडर भेजकर अपनी दोस्ती निभायी है.

Related Articles

Back to top button