अमरावतीमुख्य समाचार

शराबी बेटे ने पिता को मार डाला

मटन काटने के कोयते से 7-8 वार किये

  • हत्यारा रातभर बैठा रहा लाश के पास

  • अचलपुर तहसील के ग्राम भिलोना की सनसनीखेज घटना

  • हत्यारे पुत्र को पथ्रोट पुलिस ने किया गिरफ्तार

परतवाडा प्रतिनिधि/दि.१५– शराब की नशे में धूत बेटे ने मटन काटने के कोयते से 7 से 8 बार सपासप वार करते हुए पिता को ही मार डाला. इतना ही नहीं तो हत्यारा बेटा पिता की हत्या करने के बाद रातभर लाश के पास ही बैठा रहा. यह सनसनीखेज घटना अचलपुर तहसील व पथ्रोट पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम भिलोना में देर रात के वक्त घटी. पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.
रमेश देवसिंग मालवे (61, ग्राम भिलोना, तहसील अचलपुर) यह बेटे व्दारा कोयते से किये गए हमले में मरने वाले पिता का नाम है. बालकृष्ण रमेश मालवे (29, ग्राम भिलोना, तहसील अचलपुर) यह पिता के हत्यारे गिरफ्तार किये गए पुत्र का नाम है. इस बारे में पडोसी और घर के सदस्यों ने दी जानकारी के अनुसार कल रात के वक्त आरोपी बेटा बालकृष्ण मालवे शराब की नशे में धूत होकर घर आया. देर रात के समय बालकृष्ण का किसी बात को लेकर पिता रमेश मालवे से विवाद हुआ. दोनों का झगडा इस कदर बढ गया कि बालकृष्ण मालवे ने आव देखा ना ताव घर में रखा मटन काटने के कोयते से उसके पिता रमेश मालवे पर सपासप सात से आठ वार कर दिये. सिर, सिने, गर्दन आदि शरीर के हिस्सों पर गहरी चोट लगने के कारण खून से लतपथ रमेश जमीन पर गिरकर ढेर हो गया. रमेश की लाश के पास खून ही खून दिखाई दे रहा था. हत्या करने के बाद बालकृष्ण रातभर रमेश की लाश के पास बैठा रहा.
सुबह होते ही रमेश की हत्या किये जाने की खबर गांव में आग की तरह फैली. देखते ही देखते मृत रमेश के घर के ईर्दगिर्द गांववासियों की काफी भीड जमा हो गई. इस बात की भनक लगते ही भिलोना के पुलिस पटेल ने पथ्रोट पुलिस को उस घटना की जानकारी दी. खबर मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंची. उस समय भी आरोपी बेटा बालकृष्ण मालवे उसके मृत पिता रमेश मालवे की लाश के पास ही बैठा था. पुलिस ने हत्यारे बालकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. खबर लिखे जाने तक हत्या करने का सही कारण स्पष्ट नहीं हो पाया. गांववालों ने बताया कि मृत रमेश मालवे के पीछे पत्नी शोभा और श्रीकृष्ण, बालकृष्ण व अमोल यह तीन बेटे है. इसमें से बालकृष्ण ने नशे की हालत में पिता को मार डाला. पुलिस हत्यारे बेटे को गिरफ्तार करने के बाद आगे की तहकीकात कर रही है.

Father-Son-Amravati-Mandal

Related Articles

Back to top button