अमरावतीमुख्य समाचार

ड्रायफ्रूट चोर नौकर गिरफ्तार

दो लाख रुपए का माल बरामद

  • कोतवाली पुलिस तलाश में गई थी अकोला

  • चोरी करते समय सीसीटीवी फूटेज में कैद हुआ था

अमरावती प्रतिनिधि/दि. 7सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में धर्मेंद्र गुरवानी नामक व्यापारी की होलसेल ड्रायफ्रूट की दुकान है. उस दुकान में काम करने वाले नौकर ने ड्रायफुड का माल चुरा लिया था. व्यापारी को संदेह होने पर उन्होंने पुराने सीसीटीवी फूटेज खंगाले तब अकोला निवासी आरोपी नौकर गोविंद शिंदे सीसीटीवी कैमरे बंद करते हुए कैद हुआ. इसकी शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अकोला से आरोपी गोविंद को गिरफ्तार कर अमरावती लाया. इतना ही नहीं तो उसके पास से पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए कीमत का ड्रायफ्रूट भी बरामद कर लिया है.
गोविंद पंडित शिंदे (33, अकोला) यह गिरफ्तार किये गए आरोपी नौकर का नाम है.धर्मेंद्र बलरामदास गुरवानी (44, प्लैटीनियम इंप्रियर सिंधी चौक) की शिकायत के अनुसार धर्मेंद्र गुरवानी का सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में ड्रायफ्रूट का होलसेल का काम है. आरोपी गोविंद शिंदे धर्मेंद्र गुरवानी की दुकान पर काम करता था और अमरावती में ही किराये का मकान लेकर रहता था. आरोपी गोविंद ने गुरवानी की दुकान से ड्रायफुड का माल चुराया. दुकान के पीछे स्टॉक रुम में गुरवानी को माल कम दिखाई दिया तब उन्होंने पिछले सीसीटीवी फूटेज खंगाले, जिसमें गोविंद शिंदे सीसीटीवी कैमरे बंद करते हुए कैद हो गया.
धर्मेंद्र गुरवानी को समझते देर नहीं लगी तब उन्होंने सिटी कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस को सीसीटीवी फूटेज भी सौंपे, इसपर पुलिस ने गोविंद शिंदे के खिलाफ दफा 381 के तहत अपराध दर्ज किया. इसके बाद सिटी कोतवाली की टीम अकोला रवाना हुई. पुलिस ने खोजकर गोविंद शिंदे को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं तो गोविंद शिंदे ने ड्रायफ्रूट की दुकान से चुराया 50 हजार रुपए कीमत का 200 किलो किसमिस, 90 हजार रुपए कीमत की 120 किलो अंजीर, 60 हजार रुपए कीमत की 40 किलो इलायची ऐसे कुल 2 लाख रुपए का माल भी बरामद कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त, पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त के मार्गदर्शन में कोतवाली के थानेदार शिवाजी बचाटे, पुलिस उपनिरीक्षक श्रीकांत नारमोड, पुलिस हेडकांस्टेबल अब्दुल कलाम, सागर ठाकरे, गजानन ढेवले, विनोद मालवे, अमोल यादव, पंकज अंभोरे की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button