अमरावतीमुख्य समाचार

बदरिला मौसम छाया रहने से तापमान में आयेगी कमी

  • 13,14,15 दिसंबर को जिले के कुछ हिस्सों में हल्की-हल्की बारिश की संभावना

  • मौसम विभाग के प्रा. अनिल बंड ने दी जानकारी

अमरावती/प्रतिनिधि/दि.९ – जिले में इन दिनों गरमाहट और रात्रि के समय ठंडी महसूस हो रही है. बदरिला मौसम बना रहने से तापमान में कमी देखने को मिल रही है. जहां दिन में तापमान में हल्की ठंडी के साथ गरमाहट महसूस की जा रही है. वहीं रात्रि के समय तापमान ठंडा ही रहेगा. इसी तरह आने वाले 13, 14, 15 दिसंबर को जिले के कुछ हिस्सोें में हल्की बुंदाबांदी होने की भी संभावना जताई गई है. यह जानकारी मौसम विशेषज्ञ प्रा.अनिल बंड ने दी है.
यहां बता दें कि बीते कुछ दिनों से जिले के मौसम में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. जहां शुरुआती दिनों में जिले के तापमान में इजाफा होने से ठिठुरन महसूस हो रही थी. वहीं धीरे-धीरे मौसम में अचानक बदलाव होने के बाद ठिठुरन का एहसास कम होते जा रहा है. जिले का तापमान फिलहाल 12 से साढे बारह डिग्री सेल्सियस तक हो सकता है. वहीं चिखलदरा समेत धारणी तहसील का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किये जाने की संभावना है.
शहर सहित जिले में लगातार तापमान घटने से लोगों को दिन के समय उमस का भी सामना करना पडता है. हालांकि वहीं रात्रि के तापमान में किसी भी तरह की कमी महसूस नहीं की जा रही है. रात का तापमान ठंडी का एहसास कराने वाला साबित हो रहा है. आने वाले कुछ दिनों तक यही आलम जिले में बने रहने की संभावना बढ गई है. वहीं यहां के मौसम विभाग की माने तो इस बदरिले मौसम के चलते जिले के अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना जताई गई है.

Related Articles

Back to top button